ब्लू व्हेल गेम में जब बच्चे को मिला पड़ोसन को मारने का टास्क, जाने क्या किया उसने…

किलर गेम के नाम से मशहूर हो चुके इस खेल को लेकर कितनी मौतें हो चुकी, गिरफ्तारी हो चुकी मगर फिर भी हर दूसरे रोज इसका एक नया केस आ ही जाता है। अभी हाल ही में राजस्थान के जोधपुर से खबर आई की ब्लू व्हेल गेम में एक नाबालिग को अपने पड़ोसी की जान लेने का टास्क मिला। हद तो तब हो गयी जब टास्क पूरा करने के लिए उसने अपने पड़ोस में रह रही अधेड़ उम्र की महिला पर चाकू से हमला भी कर दिया।


 आपको बता दे यहां प्रतापनगर इलाके में रहने वाली एक महिला पर उसी के पड़ोस के एक नाबालिग ने चाकू से हमला कर दिया। महिला के अनुसार इस नाबालिग ने महिला की पीठ और गर्दन पर करीब आधा दर्जन ताबड़तोड़ वार कर किए। जिससे महिला छटपटा कर चिल्लाई तो नाबालिग वहां से भाग गया। स्थानीय लोगों के अनुसार यह मामला ब्लू व्हेल गेम से जुड़ा हुआ लग है। महिला के पति रामेश्वर का कहना आरोपी लड़का ब्लू व्हेल गेम खेल रहा था जिसमे लड़के को उसकी पत्नी की हत्या का टास्क मिला था।

पड़ोस में रहने वाले लड़के ने टास्क को पूरा करने के लिए इस महिला पर हमला किया, हालांकि वह जान तो नहीं ले पाया मगर महिला को बुरी तरह जख्मी कर दिया और महिला के शोर मचाने के बाद घबराकर वहाँ से भाग गया। बता दे की पुलिस ने अभी तक मामले में पुष्टि नहीं की है और फिलहाल इस मामले में लड़के से पूछताछ की जारी है। इससे पहले भी जोधपुर में ब्लू व्हेल गेम खेलते हुए एक किशोरी दो बार अपनी जान देने की कोशिश कर चुकी है। आपको बता दे की इस लड़की ने हाथ पर ब्लू व्हेल का निशान भी बना रखा था।

पहली बार तो इस लड़की ने पहाड़ से झील में कूद कर जाने देने की कोशिश की मगर मौके से मौजूद गोताखोर ने उसे बचा लिया था। बताया जाता है की 17 वर्ष की इस लड़की ने इसके बाद एक बार फिर नींद की गोलियां खाकर जान देने की कोशिश की थी मगर उस बार भी उसे समय रहते बचा लिया गया। धीरे-धीरे ब्लू व्हेल गेम भारत में बड़े स्तर पर फैलते जा रहा है और बच्चो को अपनी चपेट मे ले रहा है। आपको बता दे की इस जानलेवा खेल के खिलाफ अदालत मे याचिका भी दायर की गयी है।