हमारी आंखों से ओझल हो गया बॉलीवुड का ये मशहूर सितारा, आखिर कहां चले गए कादर खान

अगर बॉलीवुड गलियारों की बात करें तो बॉलीवुड अभिनेता कादर खान की तबियत से तो आप सभी वाकिफ है कि आज कल उनका स्‍वास्‍थ कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन अपने समय में कादर खान न केवल एक एक्टर है, बल्कि एक कॉमेडियन, डायरेक्टर और डायलाग राइटर भी है। कादर खान ने आखिरी बार हो गया दिमाग का दही फिल्म में काम किया था। 90 के दशक में ज्यादातर फिल्मों में कादर खान हमें दिखाई दिए, गोविंदा के साथ इनकी जोड़ी बहुत फेमस थी और दोनों ने कॉमेडी फिल्मों को एक नया रुख दिया था। लेकिन आजकल अपनी तबियत खराब होने के कारण वह फिल्मी दुनिया से काफी दूर हैं। हम यूँ कहे कि कादर खान ने हर तरह की फिल्म में काम किया है तो कुछ गलत नहीं होगा।

काफी समय से कादर खान बिमार चल रहे हैं आपको बता दें कि पहले से ही उन्हें चलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था लेकिन अब उन्हें बोलने में भी परेशानी हो रही है। बता दें कि इस बारे में जानकारी उनकी बहू शाइस्ता ने कनाडा से दी। शाइस्ता ने बताया कि वह मुझे और मेरे पति को ही समझ पाते हैं, लेकिन वह सबको पहचानते हैं। कादर खान के फिल्मी जीवन की शुरुआत तब हुई एक बार वे अपने कॉलेज में किसी भूमिका को निभाया तो वहां उपस्थित लोगो ने उनकी काफ़ी प्रशंसा की।

अभी हाल ही में आपने कादर खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर देखी होगी जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही थी उस तस्‍वीर को देखकर हर कोई समझ सकता है कि वो अब कितने कमजोर हो गए हैं और अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको भी पता चल जाएगा कि आज वो किस स्थिति में है। बता दें कि आज कल कादर खान कैसा जीवन बिता रहे है।

कादर खान को डायबिटीज की समस्या है और उनके घुटनों में भी समस्या रहती है जिसकी वजह से वो ठीक से खड़े भी नहीं हो पाते है अब वो हमेशा व्हीलचेयर पर ही बैठे रहते है। आपको बता दें कुछ समय पहले कादर खान का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमे उन्हें कुछ लोगों की मदद से बस में बैठते हुए दिखाया गया था वहीं कादर खान को ये भी शिकायत है की अब उनसे कोई भी मिलने नहीं आता जबकि उन्होने फिल्म जगत के तकरीबन सभी अभिनेताओं के साथ काम किया हुआ है।

देखें वीडियो: