लड़की ने सोचा भी नहीं होगा जिस लड़के को उसने मजाक में कहा था हिजड़ा वो करेगा ऐसा गंदा काम

आजकल कब क्या हो जाये किसी को पता नही होता है यही कारण है कि किसी को कुछ कहने के पहले ये सोच ले की वो आपको कभी भी कुछ भी कर सकते है उस लड़की को बिल्‍कुल भी अंदाज़ा नहीं था कि जिस लड़के को उसने किन्नर कहा, वो ऐसा गंदा काम कर सकता है। हम बात कर रहे हैं बिलासपुर के देवगांव के हाई प्रोफाइल ममता हत्याकांड की जिसका दो माह बाद खुलासा हो गया है। ममता ने बचपन में साथ पढ़ने वाले एक लड़के को हिजड़ा कहा था।

 

 

आरोपी उसी गाँव का निवासी था जहाँ लड़की रहती थी, दोनों एक ही क्लास में पढ़ते थें। वो लड़की के उस बात को भूला नहीं था कि उसके क्लास की ममता ने बचपन में कभी उसे हिजड़ा कहा था। इसी बात पर उसने अपने साथी के साथ मिलकर पहले दुष्कर्म किया और फिर लाठी व पत्थर से हमला कर हत्या कर दी।

घटना के दो माह बाद पुलिस को पता चला कि घटनास्थल के पास संतराम को देखा गया था। इसके आधार पर संतराम को पूछताछ के लिए बुलाया गया। उससे मिली जानकारी कि आधार पर बाबला से पूछताछ की गई। तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। इस मामले की जांच के दौरान पुलिस काफी दवाब में थी तब भी आरोपियों तक पहुंचने में पुलिस सफल नहीं हो पाई, तलाश में उत्तरप्रदेश के सुल्तानपुर, औरंगाबाद, बिहार के रामगढ़ के अलावा झारखंड, मुंबई, राजकोट आदि जगह भेजा गया। जबकि तीनों आरोपी इस दौरान गांव में ही थे।

 

 

इस मामले में एक अन्य संदेही आरोपी का नार्को टेस्ट कराया गया था। साथ ही 9 संदेहियों का डीएनए टेस्ट हुआ है। बाबला बंजारे, संतराम खांडेकर और नाबालिग को पांच दिन तक रिमांड में रखा गया जिस दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। लेकिन इससे पहलें भी पुलिस ने तीनों को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की थी उस समय पुलिस को सफलता नहीं मिली थी।