अभी अभी: BSF के जवानो ने पंजाब बॉर्डर पर दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को उतारा मौत के घाट

भारत से खट्टे रिश्ते रखने के लिए बदनाम पाकिस्तान कई सालों से भारत में घुसपैठ करते आ रहा हैं. भारत ने उसे ना जाने कितनी बार चेतावनी दी लेकिन पाकिस्तान हैं कि अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा हैं. लेकिन अब भारतीय सेना भी हाथ पर हाथ धरे नहीं बैठी हैं. उसने पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब देने की पूरी तैयारी कर ली हैं. इसका ताज़ा उदाहरण बुधवार तड़के की घटना हैं. यहाँ पंजाब इंटरनेशनल बॉर्डर पर घुसपैठ की कोशिश करने वाले दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को सुरक्षा बल ने ढेर कर दिया हैं.

BSF के जवानों ने किया दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को ढेर

दरसल अमृतसर के अजनाला पोस्ट के पास पाकिस्तान की तरफ से दो घुसपैठिए भारत में गलत इरादे के घुस रहे थे. इसके पहले कि वो अपने नापाक इरादों में कामयाब हो पाते सीमा पर मौजूद BSF के जवानों ने उनकी हरकतों को भापते हुए जोर से दहाड़ लगाईं. जब चेतावनी के बाद भी वो घुसपैठिए नहीं रुके को जवानो ने फायरिंग कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया.

घुसपैठियों के पास से मिले खतरनाक हथियार

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सेना को इन दो पाकिस्तानी घुसपैठियों के पास से  एके-47 राइफल, 9 एमएम पिस्टल,  4 राउंड फायर जैसे खतरनाक हथियार मिले हैं. इसके अलावा जवानों ने  4 किलो हीरोइन,  एक मैगजीन, पाकिस्तान का मोबाइल और उसका SIM कार्ड भी बरमाद किया हैं. आपको बता दे कि यह घुसपैठी अपने साथ ₹20,000 पाकिस्तान की करेंसी भी लेकर आए थे.

पहले से थी  घुसपैठ की जानकारी 

जानकारी के मुताबिक BSF के जवानों को इस घुसपैठ के बारे में ख़ुफ़िया एजेंसियों ने पहले से ही सुचना दे दी थी. खुफिया इनपुट के अनुसार जम्मू-कश्मीर के इंटरनेशनल बॉर्डर हो या फिर पंजाब के नेशनल बॉर्डर इलाके से घुसपैठ की आशंका जताई जा रही थी. जानकारी मिलने के बाद BSF के जवानो ने इलाके को चारो ओर से घेर रखा था और इस मामले की जांच पड़ताल कर रही थी. BSF जवानों की सतर्कता के चलते आज बहुत बड़ा खतरा टल गया हैं वरना घुसपैठी इन खतरनाक हथियारों से ना जाने भारत में क्या क्या गुल खिलाते. BSF जवानों की बहादुरी को हमारा सलाम.