अपनी मौसी करिश्मा के काफी करीब हैं तैमुर, तस्वीरों में देखे इनका अनोखा अंदाज़

इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स हर जगह छाए रहते हैं. खासकर कि इस सोशल मीडिया के जमाने में तो इनकी पॉपुलैरिटी आसमान छूने लगती हैं. नतीजा ये हैं कि लगभग हर स्टार किड्स सोशल मीडिया पर अपनी प्रेजेंस दर्ज कराने के लिए और फैन फॉलोइंग बढ़ाने के लिए तरह तरह की तकनीक अपनाता हैं. ये लोग फेसबुक, ट्विटर और इन्स्टाग्रा जैसे पलटफार्म पर काफी एक्टिव रहते हैं और कई बार जानबुझ कर ऐसी तस्वीरें डालते हैं कि इनको पब्लिसिटी मिल जाए. लेकिन इन सबके बीच एक स्टार किड ऐसा भी हैं जो सोशल मीडिया पर ना होते हुए भी वहां नंबर 1 की पोजीशन बनाए हैं. दरअसल हम यहाँ बात कर रहे हैं सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमुर की.

तैमुर वर्तमान ने वर्तमान में सभी स्टार किड्स की छुट्टी कर रखी हैं. दो साल का ये बच्चा अभी जानता भी नहीं हैं कि अपने फैन्स कैसे बनाना हैं या मीडिया में पब्लिसिटी कैसे पाना हैं. लेकिन फिर भी मीडिया के लोग इसके पीछे भागते हैं. और इसे पॉपुलर बना देते हैं. तैमुर अपने पापा सैफ और मम्मी करीना दोनों के ही काफी करीब हैं. इनके साथ तैमुर की कई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. लेकिन सिर्फ सैफ और करीना ही तैमुर के करीबी नहीं हैं. बल्कि तैमुर की मौसी और करीना की बहन करिश्मा कपूर की भी तैमुर के साथ काफी बढ़िया बनती हैं.

90 के दशक में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से सबका दिल जितने वाली करिश्मा कपूर इन दिनों फिल्मो से दूर ही रहती हैं. हालाँकि उनकी तस्वीरें आए दिन मीडिया में आती रहती हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि करिश्मा और तैमुर आपस में जब भी मिलते हैं तो बहुत मस्ती करते हैं. तैमुर और करिश्मा के बीच एक शानदार बोंडिंग देखने को मिलती हैं.

हाल ही में सोशल मीडिया पर करिश्मा और तैमुर की कुछ तस्वीरें भी आई हैं. ऐसा बहुत का होता हैं जब तैमुर और करिश्मा की साथ में कोई तस्वीर आई हो. इसलिए आज हम ख़ास आपके लिए इन दोनों की कुछ बढ़िया तस्वीरें चुन चुन कर लाए हैं. इन तस्वीरों में करिश्मा कपूर अपने भतीजे तैमुर के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं.

इन तस्वीरों में ये दोनों साथ में बेहद क्यूट दिखाई दे रहे हैं. उधर लोगो को भी सोशल मीडिया पर ये तस्वीर बड़ी प्यारी नज़र आ रही हैं. वैसे आपका मौसी भांजे की इस जोड़ी के बारे में क्या ख़याल हैं है कमेन्ट सेक्शन में जरूर बताइएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी साल 2012 में हुई थी. इसके बाद 20 दिसंबर 2016 को तैमुर का जन्म हुआ था. तैमुर जिस दिन पैदा हुआ था और करीना ने जब उसकी पहली फोटो ऑनलाइन शेयर की थी तभी वो ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा था. इस बात से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि तैमुर के अंदर वो स्टार पॉवर कितनी ज्यादा हैं. अब ऐसे में बड़ा होकर वो क्या गिल खिलाता हैं ये तो वक़्त ही बताएगा. बरहाल आप इन तस्वीरों को एन्जॉय करिए और यदि ये आपको अच्छी लगे तो इसे दूसरों के साथ भी जरूर शेयर करे.