ये क्या? इमरान हाशमी की पत्नी उन्हें मानती हैं अशुभ, बोली इस काम के दौरान इमरान बनते हैं पनौती

आप चाहे कितने भी पढ़े लिखे और अमीर क्यों ना हो. लेकिन हम सभी शुभ और अशुभ जैसी चीजों को मानने के लिए इंकार नहीं कर सकते हैं. यही वजह हैं कि जब हम कोई भी नया कार्य प्रारंभ करते हैं तो उसके पहले पूजा पाठ कर भगवान से शुभकामनाएं मांगी जाती हैं. कुछ लोग तो अपने भाग्य को प्रबल करने के लिए अपने साथ कुछ ख़ास चीजो को रखना या उसे पहनन भी पसंद करते हैं.

लेकिन क्या होगा यदि आपके दिल का कोई करीबी ही आपके लिए सबसे बड़ी पनौती यानी कि बेड लक बन जाए? जाहिर सी बात हैं ऐसे में आप कोई विशेष काम करते समय उस करीबी से दूर रहना पसंद करेंगे. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के मशहूर सितारें इमरान हाशमी की पत्नी परवीन के साथ होता हैं. इमरान हाशमी की पत्नी का कहना हैं कि एक ख़ास काम करते वक़्त उनके पति इमरान काफी अशुभ यानी अनलक्की साबित होते हैं. आइए विस्तार से जाने आखिर किस वजह से इमरान की पत्नी उन्हें अशुभ मानती हैं.

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं. इमरान हाशमी बॉलीवुड में एक ‘सीरियल किसर’ के रूप में महशूर हैं. उनकी इमेज लोगो के बीच एक रोमांटिक और चॉकलेटी हीरो के रूप में हैं. जैसे सनी लियॉन को देख कई लड़को की आँखें दो इंच ज्यादा खुल जाती हैं ठीक वैसे ही इमरान हाशमी को देख कई लड़कियों का दिल जोरो से धड़कने लगता हैं.

इमरान ने अपने करियर की शुरुआत 2002 में आई विक्रम भट्ट की मशहूर फिल्म ‘राज’ से की थी. इसमें वे सहायक निर्देशक की भूमिका निभा रहे थे. यदि उनके अभिनय की बात की जाए तो इमरान ने पहली फिल्म ‘फूटपाथ’ से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी. 2003 में आई इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं किया था. हालाँकि फिल्म में इमरान के अभिनय को काफी सरहाया गया था. इमरान को असली पॉपुलैरिटी 2004 में आई फिल्म ‘मर्डर’ से मिली थी. इस फिल्म में उन्होंने अपनी सहनायिका मल्लिका शेरावत को दर्जनों से भी अधिक ‘किस’ दिए थे. बस तभी से इमरान बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर हो गए और फिर आने वाई हर फिल्म में उनका किसिंग सीन रखा जाने लगा.

ऐसे में कई लोगो के मन में ये प्रश्न उठता हैं कि इमरान के इतने चुंबन दृश्य करने पर क्या उनकी पत्नी परवीन को कोई आपत्ति नहीं होती हैं? दरअसल परवीन को इमरान के किसिंग सीन करने की बजाए उनके अशुभ होने से ज्यादा आपत्ति हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में खुद इमरान हाशमी ने बताया था कि उनकी पत्नी परवीन उन्हें अशुभ मानती हैं. इमरान कहते हैं कि “परवीन को पोकर गेम खेलना बहुत पसंद हैं. लेकिन जब वो ये गेम खेलती हैं और मैं उनके पास होता हूँ तो वो हार जाती हैं. परवीन का मनना हैं कि मैं (इमरान) पोकर गेम को लेकर उनके लिए अशुभ हूँ. इसलिए परवीन जब भी पोकर खेलती हैं तो मुझे अपने आसपास भटकने नहीं देती हैं.”

हालाँकि इस गेम की बात हटा दी जाए तो बाकी के समय उनकी पत्नी इमरान से बेहद प्रेम करती हैं. इमरान और परवीन का एक प्यार बेटा भी हैं आयान हाशमी. इमरान के अनुसार उनका परिवार काफी खुशहाल परिवार हैं.