गणेशजी का ये छोटा सा उपाय पलट देगा आप का भाग्य.

पैसा एक ऐसी चीज हैं जो सभी की प्रिय होती हैं. खासकर आजकल के महंगाई के जमाने में पैसा सभी की जरूरत भी बन जाता हैं. इसलिए हर किसी की यही कोशिश होती हैं की उसकी झोली में ज्यादा से ज्यादा दौलत आ जाए. लेकिन हर किसी के भाग्य में पैसा नहीं लिखा होता हैं. कई मामलो में तो इंसान के कड़ी मेहनत करने के बावजूद उसे मनचाहा पैसा नसीब नहीं होता हैं. ऐसा उसके बुरे भाग्य की वजह से होता हैं. जब आपकी किस्मत ही खराब हो तो पास रखा पैसा भी खर्च हो जाता हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको एक ऐसा खा सुपाय बताने जा रहे हैं जिसके आजमाने के बाद आपको पैसो की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा.

आमतौर पर पैसो से संबंधित समस्याओं का समाधान लेकर हर कोई माता लक्ष्मी के पास जाता हैं. लक्ष्मी जी को धन की देवी कहा जाता हैं. लेकिन यदि आप इनके साथ गणेशजी को भी प्रसन्न कर दो तो आपको मालामाल होने से कोई नहीं रोक सकता हैं. यदि आप ने गौर किया हो तो गणेश जी को भाग्य विधाता भी कहा जाता हैं. किसी भी जातक के भाग्य को कैसे पलटना हैं ये गणेश जी को अच्छे से आता हैं. यदि गणपति बाप्पा आप से बेहद खुश हो गए तो वे आपकी किस्मत पूरी तरह से बदल सकते हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसा गणेश उपाय बताने जा रहे हैं जिसे आजमाने के बाद धन संबंधित मामलो में आपका भाग्य बेहद प्रबल्हो जाएगा. इसके बाद आप जो भी कार्य करेंगे उससे आपको धन की प्राप्ति हो जायेगी. तो चलिए फिर बिना किसी देरी के इस उपाय के बारे में जान लेते हैं.

इस गणेश उपाय से बदलेगी किस्मत

इस उपाय को आप बुधवार के दिन करे क्योंकि ये गणेश जी का दिन होता हैं और इस दिन वे भक्यों की पुकार जल्दी सुन लेते हैं. सबसे पहले आप बुधवार को सुबह जल्दी उठ स्नान कर ले. अब एक केले का पत्ता लाए और उसे गणेश प्रतिमा के सामने रख दे. इस केले के पत्ते के ऊपर आपको तीन ढेरी बनानी हैं. इसमें पहली ढेरी होगी चावल की, दूसरी गेहूं की और तींसरी सिक्कों की.

सबसे पहले तो आप गणेश जी के सामने घी का एक दीपक प्रज्वलि कर दे. अब उनकी आरती करे. इसके बाद इस आरती को केले पर राखी सामग्रियों पर दे. फिर गणेश जी के सामने माथा टेक अपनी धन सम्बंधुत समस्यां या मनोकामना बताए. अब केले के पत्ते पर राखी चावल की ढेरी को अन्य चावल में मिलकर खीर बना दे. वहीँ गेहूं को आटे में मिलाकर उसकी पूरी बना ले. अब ये खीर पूरी सबसे पहले आप गाय को खिलाए. इसके बाद घर के सभी सदस्य भी इसे ग्रहण कर ले. सिक्को की जो ढेरी आप ने बनाई थी उसमे से एक सिक्का घर की तिजोरी में रख दे. इससे बरकत बनी रहेगी. इसके बाद एक सिक्का आप अपने पर्स में भी रख सकते हैं. बा सुसे खर्च नहीं कीजियेगा. बाकी के सिक्के गरीबो में बाट दे.