घर बैठे कमाना चाहते हैं हर महीने 20 हजार रूपये तो केवल दो घण्टे सरकार के लिए करें ये काम, योग्यता महज दसवीं पास

अगर आप भी आर्थिक तंगी के शिकार हैं और आपकी आय आपके सम्पूर्ण परिवार के लिए काफी नहीं है तो अब मोदी सरकार आपके लिए लेकर आ रही है विशेष अवसर जिसके जरिये आप घर बैठे ही महीने के करीबन 20 हजार रूपये कमा सकते हैं। तो दोस्तों हैं ना ये एक बेहद सुनहरा अवसर, तो आईये आपको बताते हैं की आखिर कौन सी है ये योजना जिसे करने से आप घर बैठे ही हजारों कमा सकते हैं और कैसे मिल सकता है आपको ये सुनहरा अवसर।

एक्स्ट्रा इनकम की चाह है तो आपके पास है ये सुनहरा अवसर

मोदी सरकार एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है और इस बार वजह है इनके द्वारा लोगों को दिया जाने वाला वो सुनहरा अवसर जिसके क्रियान्वयन से लोग घर बैठे ही हर महीने 20 हज़ार रूपये तक कमा सकते हैं। ये रोजगार योजना सबसे अहम् उन परिवारों के लिए हैं जिनकी मासिक आमदनी इतनी कम है की उसमे उनके परिवार का गुजर बसर संभव नहीं है। इस नए रोजगार योजना से जहाँ लाखों बेरोजगार लोगों को रोजगार मिल जायेगा वही दूसरी तरफ मिडिल क्लास परिवार और वैसे परिवार जिनकी मासिक आमदनी बेहद कम है उन्हें रोजगार का नया अवसर भी मिल जायेगा। मोदी सरकार के इस विशेष रोजगार योजना के लिए आप आनेवाले सोमवार से अपना रजिस्ट्रेशन निशुल्क करवा सकते हैं।

घर में लगाना होगा सोलर प्लांट

आपको बता दें की सरकार जिस रोजगार योजना का लाभ लाखों लोगों को देना चाहती है उसके तहत है हर परिवार को अपने घर में सोलर प्लांट लगाना होगा। अगर आपके पास भी आपके छत पूरी जगह है की आप वहां सोलर प्लांट लगा सकते हैं तो आप सरकार की इस योजना से लाभ पाने के लिए ऑनलाइन भी अप्लाई कर सकते हैं। आपको ऑनलाइन जाकर स्पिन पोर्टल पर ऑनलाइन एप्लीकेशन भेजना होगा, जिसके बाद अगर आपको सेलेक्ट किया गया तो आप जिस राज्य में हैं उस राज्य के किसी भी हिस्से सोलर प्लांट शुरू कर सकते हैं। एक बार में आप एक किलोवाट से लेकर 16 किलोवाट तक का सोलर प्लांट लगा सकते हैं। इस काम के लिए आपको अपने दिन भर में से सिर्फ दो से तीन घंटे का समय चाहिए होता है और बदले में आप महीने के 20 हजार रूपये तक कमा सकते हैं। तो देर किस बात की है अगर आप भी एक्स्ट्रा इनकम की तलाश में हैं तो सरकार से मिले इस उस्न्हारे मौके का जरूर लाभ उठाएं, आज ही ऑनलाइन अप्लाई करें ।