इस लड़की के सिर चढ़ा सनी लियोन बनने का जुनून, कर दिया ऐसा काम कि सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड की मशहूर एक्‍ट्रेस सनी लियोन को तो आप सभी जानते होंगे इनके लाखों फैंस हैं। सनी लियोनी बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी है। हाल ही में सनी ने शाहरुख़ खान की फिल्म ‘रईस’ में भी अपने लैला वाले अवतार में सभी को दर्शन दे चुकी है। इस सनी लियोनी को तो आप जानते ही है लेकिन भोजपुरी फिल्मों की सनी लियोनी को आप नहीं जानते होंगे।

बॉलीवुड की एक्‍ट्रेस होने से पहले सनी एक पोर्न स्‍टार थी ये बात भी किसी से छिपी नहीं हैं लेकिन उन्‍होंने अपनी अदाकारी के बल पर फिल्‍म इंडस्‍ट्री में नाम और शोहरत हासिल किया उनके लुक्स से लेकर उनकी अदाकारी पर हर कोई फिदा है लेकिन आज एक ऐसी हिरोइन के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जो कि खुद सनी पर इस कदर फिदा हैं कि उनके जैसा बनने के लिए उसने अपना नाम ही बदलकर सनी सिंह रख लिया।

अब सब उन्हें सनी लियोनी तो नहीं मगर सनी सिंह कहकर जरूर बुलाते है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सनी भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस हैं इन्‍हें लगता है कि उनका चेहरा सनी लियोनी से काफी मिलता है। इनका रियल नाम पल्लवी सिंह हैं वहीं इस बारे में पल्लवी कहती हैं कि उनके दोस्त और जानने वाले उनसे कहते थे कि तुम सनी लियोनी जैसी दिखती हो मैंने ध्‍यान दिया तो ये सच था इसलिए मैंने अपना नाम बदलकर पल्लवी से सन्नी सिंह कर लिया।

साथ ही उन्‍होंने ये भी बताया कि साल 2012 में उन्होंने पहली बार सनी लियोनी को टीवी पर देखा तो हैरान रह गई। क्योंकि सनी का चेहरा तो उनसे काफी मिलता-जुलता है। इसके बाद पल्लवी सनी लियोनी को रोल मॉडल मानने लगीं और उन्हें पूरी तरह से कॉपी करने की कोशिश करने लगीं। डायरेक्टर अनिकेत मिश्रा के साथ अपनी नई फिल्‍म में सनी, रानी चटर्जी और अंजना सिंह के साथ दिखेंगी।

उन्होंने ये भी बताया कि जब मैंने फिल्मों में काम करने का फैसला किया तो मेरे पेरेंट्स ने कहा कि फिल्म में काम करने की जगह कोई नौकरी कर लो। हालांकि, मेरी जिद के आगे दोनों झुक गए और बोले ठीक है काम करो, लेकिन जरा संभलकर रहना।’ वैसे देखा जाए तो फिल्‍म इंडस्‍ट्री में नाम कमाने में पूरी जिंदगी लग जाती है लेकिन पल्‍लवी ने एक पल में लोकप्रियता हासिल कर ली।

भोजपूरी फिल्‍म की सनी लियोनी मानी जाने लगी। आज के समय में भोजपुरी सिनेमा में पल्लवी काफी मशहूर हैं जिसका क्रेडिट सनी लियोन को मिलना चाहिए क्‍योंकि वो बिल्‍कुल उनकी तरह हूबहू दिखती हैं। पल्लवी ने फिल्म ‘लेके आजा बैंड बाजा ए पवन राजा’ से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा, जिसके बाद उन्होंने कई और फिल्में कीं। फिल्मों के साथ-साथ पल्लवी पढ़ाई भी कर रही हैं।

ये भी बता दें कि जल्‍द ही उनकी फिल्म ‘चोर मचाए शोर’ आ रही है। इसमें अपने किरदार के बारे में उन्होंने बताया कि उनका रोल एक सशक्त लड़की का है। हाल ही उन्होंने अपनी फिल्म ‘गदर-2’ की शूटिंग भी पूरी की है। इतना ही नहीं उन्होंने सुब्बा राव की फिल्म ‘सुनो ससुर जी’ में एक प्रोमोशनल सॉन्‍ग भी किया है।