मरने से पहले लड़की ने फेसबुक पर अपलोड किया ऐसा दर्दभरा वीडियो, जिसे देख कर रो पड़ेगे आप

आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने वाले है, जिसे देख कर आप यक़ीनन रो पड़ेंगे. जी हां यूँ तो यूट्यूब पर आपने बहुत से वीडियो देखे होंगे, लेकिन आज जिस लड़की का वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे है, उसे देख कर आप भी हैरान रह जायेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये वीडियो फेसबुक के जरिये पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में आपको एक लड़की दिखाई देगी, जो ये कह रही है, कि अब मैं सास ससुर के उत्पीड़न से थक चुकी हूँ और अब मेरे अंदर लड़ने की शक्ति नहीं है. बस इतना कहने के बाद वो लड़की गंगा में कूद कर अपनी जान दे देती है. गौरतलब है कि इस लड़की का नाम जसलीन है और उसने मरने से पहले ये वीडियो पोस्ट किया है.

इसके इलावा जसलीन ने इस वीडियो में ये भी बताया कि आखिर उसने इतना भयानक कदम क्यों उठाया. बता दे कि वीडियो में जसलीन अपने पिता से ये कह रही है कि मेरे मरने के बाद बेटे को यहाँ से ले जाना और पढ़ा लिखा कर अफसर बनाना. बरहलाल इतना कहने के बाद जसलीन ने ये वीडियो फेसबुक पर पोस्ट कर दिया और फिर गंगा बैराज में छलांग लगा दी. हालांकि इस दौरान जसलीन के पास कुछ गोताखोर मौजूद थे, जिन्होंने जसलीन को बाहर निकाल लिया. इसके साथ ही पुलिस को इस घटना की सूचना दी गयी और जसलीन को हैलट पहुँचाया गया. जहाँ पहुँचने के बाद डॉक्टरों ने उसे मरा हुआ घोषित कर दिया.

फ़िलहाल पुलिस ने इस लड़की का मोबाइल और कार दोनों बरामद कर लिए. वही इस मामले में पुलिस का कहना है कि लड़की के घर वालो को जयपुर फोन कर दिया गया है. ऐसे में उनके आने के बाद ही आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई जायेगी. फ़िलहाल शव को मॉर्चूरी में रखवा दिया गया है और लड़की के पति से पूछताछ हो रही है. हालांकि इस बारे में जसलीन के पति पवनीत का कहना है कि जसलीन पांचवी बार सीए की परीक्षा में फेल हुई थी. जिसके चलते वह काफी परेशान थी और इसी परेशानी के कारण उसने जान दे दी. इसके साथ ही उसके पति ने कहा कि घर में कोई झगड़ा नहीं हुआ था और वो सीए की परीक्षा की वजह से ही परेशान रहती थी.

यहाँ तक कि उसके पति ने ये भी कहा था कि वो खुद उसे बसंत पंचमी के बाद जयपुर लेकर जाने वाला था, लेकिन उससे पहले ही उसने अपनी जान दे दी. दरअसल जसलीन पढ़ने में काफी होशियार थी और एक बड़ी अफसर बनना चाहती थी. यहाँ तक कि पोस्ट ग्रेजुएशन के बाद उसने दिल्ली जाने का मन भी बनाया था, लेकिन तभी उसके पिता ने उसकी शादी पक्की कर दी. जी हां जसलीन की शादी सात साल पहले हुई थी. ऐसे में जसलीन का ये आरोप था कि उसके सास ससुर उसे काफी तंग करते थे और उसका पति भी इस तरफ ध्यान नहीं देता था.

मगर इसी बीच वो एक बेटे की माँ बन गयी और साथ ही ससुराल वालो की ज्यादतियां बर्दाश्त करती रही. ऐसे में इन सब से छुटकारा पाने के लिए उसने ये कदम उठाया है. गौरतलब है कि जसलीन का बेटा अभी केवल चार साल का है. अगर खबरों की माने तो जसलीन के पति ने शनिवार को सुबह साढ़े ग्यारह बजे उसे फोन किया था. बस तभी उसने कहा था कि वो कार लेकर जा रही है. ऐसे में जब उसके पति ने पूछा कि कहा जा रही हो, तो उसने फोन काट दिया. बता दे कि जसलीन ने गंगा पर पहुंच कर कार में ही ये वीडियो बनाया था.

गौरतलब है कि जसलीन की मौत की खबर सुनने के बाद उसके भाई ने उसके पति को फोन किया. फ़िलहाल आप जसलीन का ये दर्दभरा वीडियो यहाँ देख सकते है.