सरकारी ऑफिस में हुआ नागिन डांस, पुरुष संग महिला कर्मचारियों ने भी लगाए ठुमके, देखे Video

दोस्तों इन दिनों इन्टरनेट पर डांस ट्रेंड खूब चल रहा हैं. हम जब भी सोशल मीडिया वेबसाइट पर जाते हैं तो हमें एक से बढ़कर एक डांस विडियो मिल जाते हैं. दरअसल इनमे से कई विडियो तो लोग जान बुझ कर शेयर करते हैं ताकि सोशल मीडिया पर वायरल होकर जल्दी से पॉपुलर हो सके. लेकिन कुछ विडियो ऐसे भी होते हैं जो जाने अंजाने में इन्टरनेट पर आ जाते हैं. ऐसे विडियो की वजह से कई बार लोग मुसीबत में भी पड़ जाते हैं. क्योंकि ये उनके पर्सनल विडियो होते हैं जो पब्लिक में आने की वजह से उन्हें फेमस कर देते हैं.

वैसे आप ने कई लोगो को कई अलग अलग जगहों पर डांस करते हुए देखा होगा. लेकिन क्या आप ने कभी किसी सरकारी ऑफिस में बाबू और अन्य कर्मचारियों को काम की बजाए ठुमके लगाते देखा हैं? हम सभी जानते हैं कि सरकारी दफ्तरों का माहोल कैसा होता हैं. वहां इतनी ज्यादा बोरियत होती हैं कि ऑफिस में काम करने वाले कर्मचारी भी हमेशा सीरियस ही रहते हैं. इनके मुंह पर गंभीर भाव होने का एक कारण ये भी होता हैं कि इनके पास काम का लोड हमेशा ही रहता हैं. ऐसे में इन्हें मस्ती मजाक करने का वक़्त ही नहीं मिल पाता हैं.

लेकिन इन दिनों इन्टरनेट पर एक विडियो खूब वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में सरकारी दफ्तर में कुछ कर्मचारी डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. इस विडियो को देख ये यकीन करना बहुत मुश्किल हो जाता हैं कि भला सरकारी दफ्तर में भी इतनी मस्ती हो सकती हैं क्या? लेकिन ये सच हैं इस सरकारी दफ्तर में ना सिर्फ मस्ती हुई हैं बल्कि ढेर सारा डांस भी हुआ. ख़ास बात ये रही कि डांस करने वाले कर्मचारियों में सिर्फ पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी शामिल रही.

जानकारी के मुताबिक ये मध्य प्रदेश के देवास शहर के महिला बाल विकास विभाग का हैं. ऐसा बताया जा रहा हैं कि इस दफ्तर में एक छोटी सी पार्टी रखी गई थी. इसी पार्टी में ये डांस का कार्यक्रम भी हुआ हैं. दफ्तर में कर्मचारी कुछ ऐसे मस्ती कर रहे थे जैसे मानो उन्हें काम और फाइलों की कोई चिंता ही नहीं हैं. यहाँ महिला और पुरुष दोनों ही कर्मचारी कई तरह के गानों की धुन पर थिरकते हुए नजरा आए. यहाँ तक कि ऑफिस में नागिन डांस भी हुआ.

डांस के दौरान एक महिला कर्मचारी तो अभिषेक बच्चन बन गई और जबकि दूसरी ऐश्वर्या राय बन गई. फिर दोनों ने कजरारे कजरारे गाने पर जम के डांस किया. इधर सरकारी दफ्तर में हुआ ये डांस फटाक से इन्टरनेट पर वायरल भी हो गया. कई लोगो ने तो ये भी कमेन्ट कर दी कि इन सरकारी बाबुओं ने तो बॉलीवुड सितारों को भी पीछे छोड़ दिया.

हालाँकि विडियो के वायरल होने के बाद डीएम आशीष सिंह ने जांच के आदेश दिए. डीएम का कहाँ हैं कि यदि जांच के दौरान ये पाया गया कि कर्मचारी दफ्तर के काम के समय ही डांस कर रहे थे तो उनके ऊपर एक्शन जरूर लिया जाएगा. बरहाल आप इस डांस का विडियो यहाँ देख सकते हैं.

देखे विडियो: