ये जड़ चमत्कारी रूप से भर देती हैं घर की तिजोरी, जानिए क्या करना होगा

दोस्तों इस दुनियां में हर कोई चाहता हैं कि उसके घर की तिजोरी हमेशा पैसो से भरी रहे. लेकिन कई बार बुरी किस्मत के चलते कुछ ऐसा हो जाता हैं कि घर की तिजोरी से पैसे धीरे धीरे कर खाली होने लगते हैं. कई बार तो इंसान इतना कंगाल हो जाता हैं कि दूसरों से उधार मांगने तक की नौबत आ जाती हैं. यदि आप भी इन चीजों से गुजर चुके हैं या चाहते हैं कि आपके साथ जीवन में कभी ऐसा ना हो तो आज का हमारा ये उपाय आपको बचा सकता हैं.

आप लोगो ने घर में रखे धन को बढ़ाने के कई टोटके और उपाय इन्टरनेट पर देखे होंगे. लेकिन आज जो उपाय हम आपको बताने जा रहे हैं उसके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं. इस उपाय की ख़ास बात यह हैं कि ये एक जांचा परखा और सबसे अधिक असरदार उपायों में से एक हैं.

दोस्तों आप लोग इस तस्वीर में जो नारंगी रंग की चीज देख रहे हैं वो असल में एक पौधे की जड़ हैं. ये जड़ हत्था जोड़ी के नाम से जानी जाती हैं. ये जड़ दिखने में इंसानी भुजाओं जैसी दिखती हैं. इसमें पंजे और उँगलियाँ भी दिखाई देती हैं. इसे देखने पर ऐसा लगता हैं मानो किसी ने मुट्ठी बंद कर ली हैं. ये विशेष प्रकार का पौधा मध्य प्रदेश के जंगली इलाकों में पाया जाता हैं. यहाँ रहने वाले वनवासी लोग इस ख़ास जड़ को उखाड़ कर बाजार में लाकर बेचते हैं.

इस जड़ के बारे में ज्योतिष विद्या के एक्सपर्ट डॉ. सत्येन्द्र स्वरुप शास्त्री जी का कहना हैं कि हस्ती जोड़ी जड़ में चमत्कारी शक्ति होती हैं. इसका सही इस्तेमाल किया जाए तो ये आपको मालामाल बना सकती हैं. चलिए जानते हैं मालामाल बनने के लिए आपको इस जड़ का इस्तेमाल कैसे करना होगा…

हत्था जोड़ी जड़ के इस्तेमाल का तरीका

इस जड़ से पैसा कमाने के लिए शनिवार या मंगलवार के दिन इसे खरीद कर घर ले आए. इसके बाद इसे लाल रंग के कपड़े में बाँध कर तिजोरी के अन्दर रख दे. ऐसा करने से तिजोरी का पैसा कभी खाली नहीं होगा बल्कि इसमें दिन प्रतिदिन धन की बृद्धि होती चली जाएगी.

इसे तिजोरी में रखने का एक दूसरा तरीका हैं कि इसे पहले सिन्दूर में भिगो दे और फिर गायत्री मंत्र का जाप कर इसकी पूजा करे. अब इसे एक चांदी की डब्बी में रखे और उसके अन्दर इलायची और तुलसी के पत्ते भी डाल दे. ये चांदी की डब्बी तिजोरी में रखने से धन कमाने के नए नए द्वार खुलते हैं.