बड़ी खबर.. ट्रक से टकराई बाइक, तो ट्रक में जा फंसा मासूम बच्चा, उसके बाद जो हुआ जान कर कांप जाएगी आपकी रूह

वैसे तो आज से पहले आपने कई सड़क हादसों के बारे में पढ़ा और सुना होगा, लेकिन आज जिस खबर के बारे में हम आपको बताने जा रहे है, उसके बारे में जान कर आपका दिल दहल जाएगा. बता दे कि ये सड़क हादसा ट्रक और बाइक के बीच हुआ है और इस हादसे ने सबको हिला कर रख दिया है. अब पूरी खबर बताने से पहले आप एक सवाल का जवाब दीजिये. अगर आप सड़क पर कही जा रहे हो और आपको सामने वाले वाहन में किसी की लाश लटकी दिख जाए तो आपका क्या हाल होगा. यक़ीनन ये नजारा देख कर आप खुद लड़खड़ा कर वही गिर जायेंगे. दरअसल आज जिस हादसे के बारे में हम आपको बताने जा रहे है, उसका नजारा भी कुछ ऐसा ही था.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आखेड़ा के पास उदार नदी के किनारे खड़े लोग ऐसा ही एक नजारा देख कर सन्न रह गए. जी हां यहाँ एक ट्रक के पीछे एक मासूम बच्चे की लाश घिसट कर ट्रक के साथ साथ जा रही थी और इस मंजर को देख कर वहां मौजूद सब लोगो की रूह कांप उठी. अब हम आपको इस हादसे के बारे में विस्तार से बताते है. दरअसल एक मासूम सा बच्चा अपने पापा के साथ बाइक पर कही जा रहा था. मगर तभी अचानक बाइक एक ट्रक से टकरा गई और उसके बाद जो हुआ, वो वास्तव में होश उड़ा देने वाला था. जी हां बता दे कि दोनों वाहनों के बीच टक्क्र इतनी तेजी से हुई, कि वो मासूम बच्चा उछल कर ट्रक में जा घुसा और फिर उसी ट्रक में अटक गया.

हालांकि ट्रक वाला अपनी ही धुन में सवार था और इसी दौरान वो बच्चे को छह किलोमीटर तक ऐसे ही घसीटता चला गया. मगर बाद में विक्रमपुर के पास पहुँचने के बाद वहां मौजूद लोगो ने उस ट्रक को रोका और बच्चे के शव को बाहर निकाला. ऐसे में बच्चे को इतनी बुरी हालत में देख वहां मौजूद सब की आँखों में आंसू आ गए. आपको जान कर ताज्जुब होगा कि कुछ दूर जाने के बाद बच्चे का शव अभी ज़िंदा था, लेकिन छह किलोमीटर तक की दूरी बच्चे का शरीर बर्दाश्त नहीं कर पाया. जिसके चलते वो मासूम बच्चा मर गया. हालांकि मरने से पहले उस बच्चे का शरीर इतना तड़प रहा था कि भगवान् किसी दुश्मन के साथ भी ऐसा न करे. फिर काफी मेहनत और मुशक़्क़त के बाद पुलिस ने ट्रक के एंगल में फंसे बच्चे के शव को किसी तरह बाहर निकाला.

बरहलाल हम तो यही दुआ करते है कि भगवान् उस मासूम की आत्मा को शांति दे और फिर कभी किसी मासूम को इस तरह हादसे का शिकार न होने दे.