देखे स्मृति ईरानी के बेटे की कुछ चुनिंदा तस्वीरें, जो शायद आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी

ये तो सब जानते है कि टीवी की मशहूर एक्ट्रेस स्मृति ईरानी उर्फ़ तुलसी अब राजनीती में आ चुकी है. जी हां अब वो एक प्रसारण मंत्री है. जिसके चलते उन्होंने टीवी की दुनिया से भी दूरी बना ली है. हालांकि आज वो किसी परिचय की मोहताज नहीं है, क्यूकि टीवी हो या राजनीती, लेकिन दोनों ही जगह उन्होंने अपना किरदार बखूबी निभाया है. इसके इलावा अपनी रियल लाइफ में भी वो अपने परिवार को काफी अच्छे से संभालती है. बरहलाल आज भी ऐसे बहुत से लोग है जो स्मृति ईरानी के तुलसी के किरदार को याद करते है.

हालांकि क्यूकि सास भी कभी बहु थी, के इलावा भी स्मृति ने कई सीरियल्स में काम किया है, लेकिन जो पहचान उन्हें क्यूकि से मिली, वो किसी और सीरियल में ज्यादा नहीं मिली. मगर आज हम स्मृति ईरानी के बारे में नहीं, बल्कि उनके बेटे के बारे में बात करने वाले है, जो अब काफी बड़ा हो चुका है. वैसे आपको जान कर ताज्जुब होगा कि स्मृति उसी समय प्रेग्नेंट हो गई थी, जब वो शो में काम कर रही थी. जी हां यही वजह है कि उनका बेटा एकता कपूर के भी काफी करीब है. वैसे हमें यकीन है कि आज से पहले आपने स्मृति ईरानी के बेटे को कभी नहीं देखा होगा. तो आप उसकी एक झलक यहाँ देख सकते है.

गौरतलब है कि स्मृति की शादी एक पारसी यानि जुबिन ईरानी से हुई थी. बता दे कि उनके दो बच्चे है, एक बेटा और एक बेटी है. जी हां उनके बेटे का नाम जोहर और उनकी बेटी का नाम जोइश है. इसके इलावा स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. बता दे कि वो अपने राजनीतिक करियर के साथ साथ अपने बच्चो के साथ वक्त बिताना भी पसंद करती है. जी हां तभी तो कुछ महीने पहले ही उन्होंने अपनी बेटी के साथ अपना एक फोटो शेयर किया था.

इस तस्वीर में वह काफी खुश लग रही थी. इस तस्वीर के साथ स्मृति ने लिखा था कि जब आपकी खुद की बेटी की हाइट आपके जितनी दिखने लगे, तब आप कुछ नहीं कर सकते, सिर्फ मुस्कुरा कर शिवाय. हालांकि जोइश ईरानी अभी केवल तेरह साल की है, लेकिन वो काफी चुलबुली है. वही अगर हम उनके बेटे जोहर की बात करे, तो वो अब काफी बड़े हो चुके है. मगर आज कल वो पढ़ाई में व्यस्त है. ऐसे में स्मृति के फैंस चाहते है कि उनका बेटा भी अब जल्द ही टीवी में एंट्री करे और उनकी तरह बेहतरीन एक्टिंग करे.

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि स्मृति ईरानी ने अपने बेटे की कुछ चुनिंदा तस्वीरें भी शेयर की है. जिस पर लोगो ने काफी अच्छी प्रतिक्रिया दी है. जी हां स्मृति ईरानी ने अपने बेटे की उस समय की तस्वीर भी शेयर की है, जब वो मासूम सा बच्चा था और आज वो युवक बन चुका है. अब इन तस्वीरो को देख कर तो आप भी यही कहेगे कि समय सच में काफी जल्दी बदल जाता है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो अब स्मृति का बेटा जोहर काफी समझदार लगने लगा है.

वैसे स्मृति के इलावा एकता कपूर ने भी जोहर ईरानी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है और आप ये चुनिंदा तस्वीरें यहाँ देख सकते है.