शादी बाद अर्जुन के इस घर में रह सकती हैं मलाईका, देखे अंदर की तस्वीरें

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं पिछले कुछ महीनो से अर्जुन कपूर और मलाईका अरोड़ा के लव अफेयर के चर्चे कुछ ज्यादा ही तेज़ी से चल रहे हैं. इन दोनों लव बर्ड को कई जगहों पर एक साथ देखा जा चूका हैं. मलाईका के अपने पूर्व पति अरबाज़ खान से तलाक लेने के बाद से ही अर्जुन के साथ उनकी नजदीकियाँ और भी बढ़ गई हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि अरबाज़ और मलाईका के बीच तलाक की वजह भी अर्जुन ही बने थे. अभी कुछ दिनों पहले ये भी खबर आई थी कि मलाईका और अर्जुन जल्द ही शादी कर सके हैं. ये शादी इसी साल हो सकती हैं. हालाँकि इसे लेकर दोनों ने अभी तक आधिकारिक रूप से कोई घोषणा नहीं की हैं. हालाँकि कॉफ़ी विथ करण पर जब अर्जुन आए थे तो उन्होंने ते क्लियर कर दिया था कि वो सिंगल नहीं हैं और शादी के बारे में विचार कर रहे हैं.

मलाईका को कई बार अर्जुन कपूर के घर के बाहर भी देखा गया हैं. ऐसे में यदि इन दोनों की शादी होती हैं तो मलाईका अर्जुन के इस मुंबई स्थित अपार्टमेंट में रह सकती हैं. वैसे इस बारे में फिलहाल कुछ स्पष्ट रूप से कहा नहीं जा सकता हैं. दरअसल अर्जुन के इस घर में फिलहाल उनके साथ उनकी बहन अंशुल कपूर भी रह रही हैं. ऐसे में ये देखना होगा कि क्या मलाईका अपनी ननद के साथ ही इस घर में रहती हैं या फिर अर्जुन और मलाईका कही दूसरी जगह घर लेते हैं. वैसे अर्जुन का ये घर भी काफी आलिशान और खुबसूरत हैं. ऐसे में आज हम आपको इस घर के अंदर की कुछ झलकियाँ दिखाने जा रहे हैं.

अर्जुन के इस घर में सिर्फ तीन लोग रहते हैं. पहले खुद अर्जुन कपूर, दूसरी उनकी बहन अंशुल कपूर और तीसरा सदस्य उनका पालतू कुत्ता जो कि बुलडॉग नस्ल का हैं. ये तीनो ही अपने इस घर में बड़े शान से रहते हैं. अर्जुन का ये घर काफी बड़ा हैं. खासकर मुंबई जैसी जगह के हिसाब से उनके इस अपार्टमेंट में काफी स्पेस हैं.

अर्जुन के घर में एक दिवार ऐसी भी हैं जिसमे उनके बचपन से लेकर अब तक की कई सारी तस्वीरें ब्लैक रंग की फ्रेम में लगी हुई हैं. इन तस्वीरों में उनके परिवार के हर सदस्य शामिल हैं. ये उनकी लाइफ के कुछ हसीं लम्हों को दर्शाती हैं. अर्जुन कपूर के घर के हर कमरे में रंगों का चुनाव भी इस कदर किया गया हैं कि पुरे घर में एक खुशनुमा माहोल रहे.

बताते चले कि अर्जुन के घर की कुछ तस्वीरें पहले भी वायरल हो चुकी हैं. फिर चाहे वो उनका क्रिसमस पर घर को सजाना हो या फिर बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर का अर्जुन के घर बर्थडे सेलिब्रेट करना हो.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अर्जुन के पिता बोनी कपूर और उनकी बेटियां जाह्नवी, ख़ुशी भी यहाँ आए दिन अर्जुन और अंशुल से मिलने आती रहती हैं. पिछले साल जाह्नवी ने अपना जन्मदिन भी अर्जुन के अपार्टमेंट में ही सेलिब्रेट किया था. वैसे आप लोगो को अर्जुन के घर की ये तस्वीरें कैसी लगी हमें कमेन्ट सेक्शन में जरूर बताना.