जैकलीन ने पैड पर लिपस्टिक से लिख कर पोस्ट की ऐसी तस्वीर, कि अब लोग कर रहे है ट्रोल

ये तो सब जानते है कि बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानि अक्षय कुमार की नयी फिल्म पैडमैन रिलीज़ हो चुकी है. मगर इसके बावजूद भी पूरी फिल्म इंडस्ट्री इस फिल्म को प्रमोट करने में लगी हुई है. जी हां तभी तो आये दिन कोई न कोई फिल्म स्टार पैड हाथ में लेकर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करता रहता है. ऐसे में भले ही कोई एक्ट्रेस हो या एक्टर लेकिन पैड के साथ सब की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. गौरतलब है कि अब इस लिस्ट में फिल्म एक्ट्रेस जैकलीन का नाम भी जुड़ चुका है. हालांकि जैकलीन का इस फिल्म को प्रमोट करने का अंदाज काफी अलग है. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जैकलीन अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल सीरीज में काम कर चुकी है.

ऐसे में उन्होंने अक्षय की इस फिल्म और चैलेंज को बड़े ही अलग तरीके से प्रमोट किया है. गौरतलब है कि जहाँ एक तरफ बॉलीवुड के सभी सेलेब्रिटीज केवल प्लेन पैड हाथो में लेकर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे है, वही दूसरी तरफ जैकलीन ने पैड पर लिपस्टिक से कुछ लिखा है. जी हां जैकलीन ने पैड पर लिपस्टिक से लिखा है, कि प्रमोटिंग द पैड. इसके बाद इस पैड को हाथो में पकड़ कर उन्होंने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. ऐसे में जैकलीन की इस खूबसूरत तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. जी हां केवल पसंद ही नहीं बल्कि जैकलीन के फैंस उनकी इस तस्वीर पर कमेंट करते भी नहीं थक रहे है. हालांकि कुछ फैंस ऐसे भी है, जो जैकलीन को ट्रोल करते नजर आये.

अब जाहिर सी बात है कि एक तो हाथो में पैड और दूसरा उस पर लिपस्टिक से जो लिखा है, उसे पढ़ने के बाद लोगो का ऐसा रिएक्शन आना तो लाजिमी था. इसके इलावा ट्रोलर्स का मानना है कि इस पैड पर लिपस्टिक से लिख कर जैकलीन ने एक पैड बर्बाद कर दिया. जिसके चलते जैकलीन को लोगो के बुरे कमैंट्स का भी सामना करना पड़ा. बता दे कि इस तस्वीर को शेयर करते समय जैकलीन ने कैप्शन में ये भी लिखा है कि देश की दस प्रतिशत लड़किया वास्तव में मासिक धर्म को एक बीमारी मानती है. इसके इलावा देश की चौदह प्रतिशत महिलाएं पीरियड के संक्रमण से पीड़ित है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अक्षय कुमार की यह फिल्म नौ फरवरी को रिलीज़ हो चुकी है.

जी हां इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी लीड रोल में नजर आ रहे है. गौरतलब है कि इस फिल्म का प्रमोशन केवल फिल्म की टीम ही नहीं, बल्कि अक्षय के फैंस और पूरी फिल्म इंडस्ट्री कर रही है. इसके इलावा इस फिल्म के द्वारा अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी बॉलीवुड में प्रोड्यूसर के रूप में अपना डेब्यू कर लिया है. वैसे अक्षय की इस फिल्म को आमिर खान का भी पूरा साथ मिल रहा है. तभी तो आमिर खान ने भी हाथो में पैड पकड़ कर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट की है.

बरहलाल अगर हम ये कहे कि अक्षय कुमार की ये फिल्म भी बाकी फिल्मो की तरह लाजवाब होगी, तो कुछ गलत नहीं होगा.