जियो ने मार्केट में एक बार फिर से मचाया तहलका, इस बार का ऑफर जान उछल पड़ेंगे आप

जियो ने तो जैसे कसंम ही खा ली है की टेलीकॉम मार्केट में खुद के अलावा अब किसी भी कंपनी को नहीं टिकने देंगे। यह तो हम सब जानते हैं की जियो कंपनी ने जब से मार्किट में कदम रखा हैं तभी से सारी टेलीकॉम कम्पनी को मात दी हैं आपको बता दे की इन दिनों मीडिया में इस तरह की खबरें चल रही हैं कि रिलायंस जियो ने अपनी डीटीएच सर्विस के लिए रजिस्ट्रेशन प्रॉसेस शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है की कंपनी अपने यूजर्स को पहले 6 महीने तक ये सर्विस पूरी तरह फ्री देगी। यानी आपको 180 दिन तक सभी चैनल्स पूरी तरह फ्री रहेंगे। बता दे की इस बार जियो डीटीएच के बारे में जो खबर सामने आई है वह कुछ अलग है। ऐसी जानकारी है की जियो प्राइम डीटीएच सर्विस 6 महीने के लिए फ्री होगी, इसके तहत कंपनी मात्र 185 रुपये मे पूरे आपको 360 फुल एचडी  चैनल देगी जिसकी कीमत लगभग 500 रुपये बैठती है मगर वो आपको 185 रुपए मैं पूरे 30 दिनों तक फुल एचडी चैनल देगी।

आपको बता दे की जियो के सेट-टॉप बॉक्स के फ्रंट में USB पोर्ट दिया है जिससे पेन ड्राइव भी एक्सेस की जा सकती है। बताया जा रहा है की सेट टॉप बॉक्स के बैक साइड में केबल इन के साथ CVBS, HDMI, USB, RJ45 पोर्ट दिए गए हैं। बॉक्स के पिछले हिस्से में ही पावर के लिए पोर्ट दिया है जिसमें पावर एडॉप्टर लगाया जाएगा और उसी से सेट टॉप बॉक्स को बिजली की सप्लाइ मिलेगी।

जियो के मार्किट में उतरते ही अफरा तफरी मचनी तो तय माना जा रहा है और यदि ऐसा होता है तो कस्टमर को निश्चित तौर पर फायदा तो होगा ही। ऐसा इसलिए क्योंकि अब सभी कंपनी अपने पैक की प्राइस कम कर देंगी जिससे इनमे आपस मे प्रतियोगिता होगी और इसका फायदा सीधा हम ओर आप लोगो को मिलने वाला है।