ये काम करके साल भर में बन गई करोड़पति, लेकिन फिर हुआ ऐसा हाल कि….

आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे है, जिसने साल भर में करोड़ो रूपये कमा लिए. जी हां उसकी कमाई को देख कर सोशल मीडिया पर भी हर कोई हैरान है. आपको जान कर ताज्जुब होगा कि शुरुआत में इस महिला के पास केवल बीस हजार रूपये थे, लेकिन बहुत जल्दी ही इसने करोड़ो का फासला तय कर लिया. दरअसल करीब दो साल पहले ये महिला बीस हजार रूपये लेकर रशिया से अमेरिका पहुंची थी. बरहलाल अमेरिका में आकर इस महिला ने कुछ ऐसा काम करना शुरू कर दिया, जिससे इसके पास करोड़ो रूपये जमा हो गए. क्या आप जानना नहीं चाहेंगे कि ये महिला आखिर ऐसा कौन सा काम करती थी?

मगर इसके काम के बारे में बताने से पहले हम आपको ये बता दे कि इसी काम की वजह से इस महिला के साथ कुछ ऐसा हो गया, जिसके बारे में इसने कभी सोचा भी नहीं था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस लड़की का नाम त्रेविस है और ये एक रशिया मॉडल है. बरहलाल त्रेविस अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत में ही काफी सुर्खिया बटोर चुकी थी. मगर अचानक इनकी बहुत ज्यादा कमाई ने सभी लोगो को हैरान कर दिया. वैसे त्रेविस की उम्र इक्कीस साल है. दरअसल त्रेविस ने अमेरिका में एक सेक्स रैकेट में मौजूद होने की बात कबूली है. जिसके चलते वो पूरे अमेरिका में चर्चा का विषय बनी हुई थी.

अब यूँ तो त्रेविस अमेरिका केवल घूमने के लिए आयी थी, लेकिन अपने खर्चो को पूरा करने के लिए उन्होंने कॉल गर्ल का काम करना भी शुरू कर दिया तह. ऐसे में काम के दौरान उनकी मुलाकात न्यूयार्क के पूर्व गवर्नर इलियट स्पित्जर से भी हुई थी. अगर खबरों की माने तो इस मुलाकात के बाद गवर्नर इलियट त्रेविस पर पागलो की तरह फ़िदा हो चुके थे. जिसके चलते दोनों में मुलाकात का सिलसिला शुरू हो गया था और फिर त्रेविस ने मौका पाकर पैसे कमाने की लालच में अपना और गवर्नर इलियट का एक सेक्स वीडियो बना कर उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

ऐसे में ये मामला इतना बढ़ चुका था, कि त्रेविस को न्यूयार्क की अदालत में पेश होना पड़ा. जी हां अदालत में उन्होंने गवर्नर पर कई संजीदा इल्जाम लगाए. यहाँ तक कि त्रेविस ने कहा कि फिजिकल रिलेशन के दौरान इलियट उन्हें बुरी तरह से पीटते थे. वही कोर्ट ने त्रेविस पर गवर्नर इलियट को ब्लैकमेल करने का इल्जाम लगाया है. जिसके चलते वो पिछले एक साल से न्यूयार्क की जेल में बंद है. यानि अपनी एक गलत हरकत की वजह से उन्होंने अपनी जिंदगी को बर्बाद कर लिया.

बरहलाल त्रेविस की कहानी के बारे में जान कर हम तो यही कहेगे कि ज्यादा लालच करना वास्तव में बुरी बला है.