पूरा शहर उस वक्त रो पड़ा था, जब इस महिला ने पुरानी पडी सिलाई मशीन खोली

आपने बहुत बार सुना होगा कि लोग पुराना सामान बेचकर नया सामान लेते हैं। परंतु कुछ अजीब सी घटना हुई अमेरिका के कोलंबिया शहर में रहने वाली एक महिला के साथ। उसने असल में पुराने सामान बेचने वाली दुकान से एक सिलाई मशीन खरीदी थी, जोकि करीबन 50 साल पुरानी थी।

अब आपको बताते हैं कि पूरा मामला असल में है क्या, एक महिला जो कि अमेरिका के कोलंबिया शहर में रहती थी। वह अचानक से रातोंरात लोगों के बीच में मशहूर हो गई और एक बड़ी स्टार बन गई। असल में इस महिला ने एक पुराने सामान बेचने वाली दुकान से मशीन खरीदी थी और यह मशीन खरीदने के बाद यह महिला बहुत ही मशहूर हो गई। जिसके बारे में वह खुद ही नहीं जानती थी।

इस महिला का नाम कैथी है। इसने सिलाई मशीन खरीदने के लिए कुछ पैसे जमा किए थे। जिससे उसने 50 साल पुरानी सिलाई मशीन खरीदी। जब उसने सिलाई मशीन की ड्रॉअर खोला तो उसमें उसे कुछ पुराने कपड़े दिखाई दिए और इसके अलावा कुछ सिलाई के सामान भी उसके अंदर उसे दिखाई दिए।

जब उसने मशीन के ड्रॉअर की सारी चीजें देख ली तो उसमें मशीन के ड्रॉअर को बंद करने की कोशिश की। परंतु ड्रॉअर बंद नहीं हो रहा था। ऐसा लग रहा था जैसे ड्रॉअर के अंदर कुछ फंसा हुआ है उसने मशीन से ड्रॉअर को अलग कर दिया। जब उसने मशीन को ड्रॉअर से अलग किया, तो उसे उसके अंदर एक खूबसूरत चीज दिखाई दी। जिसके बाद वह इंटरनेट पर बहुत मशहूर हो गई।

अब आपको बताते हैं कि क्या ड्रॉअर के अंदर आखिर में ऐसा क्या था। जिसकी वजह से वो रातोंरात इंटरनेट पर फेमस हो गयी। असल में इस ड्रॉअर में एक चिट्ठी मिली जो कि विश्वयुद्ध के दौरान एक सैनिक वॉटर स्मिथ ने अपनी बीवी को लिखी थी। यह विश्वयुद्ध दूसरा विश्वयुद्ध था और बॉर्डर की बीवी का नाम रॉबर्ट था। उसने अपनी बीवी को लिखा था, कि वो उसे बहुत प्यार करता है और उसे उसकी बहुत याद आ रही है।

कैथी ने पूरी चिट्ठी पढ़ी जो उसने अपनी बीवी को लिखी थी। उसके बाद उसने एक लोकल न्यूज़ चैनल की सहायता से उन दोनों को ढूंढने की कोशिश की। कुछ दिनों के बाद दोनों के बारे में कैथी को पता चला तो यह सच्चाई सामने आई, कि वॉटर विश्वयुद्ध की लड़ाई लड़ते समय वो सैनिक शहीद हो गया था और उसकी बीवी को यह चिट्ठी मिलती उससे पहले ही उसकी बीवी की भी मौत हो गई थी।

वार्डर और उनकी पत्नी रॉबर्ट दोनों की कोई संतान नहीं थी। वह दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे। और इसके बारे में उनके पड़ोसी भी हामी भरते हैं। जब लोगों को उस चिट्ठी की लिखी हुई बात पता चली तो लोग अपने आंसू नहीं रोक पाए।