इस मशहूर अभिनेत्री का जेल में बना था अश्लील एमएमएस, होटल का खाना लाकर खिलाते थे पुलिस कर्मी

ये वो अभिनेत्री हैं जो हिंदी फिल्मों में काम करते करते कब अबू सलेम की बाहों में चली गयी कोई जान भी नहीं पाया। जी हाँ हम बात कर रहे हैं मशहूर अभिनेत्री और अबू सलेम की माशूका मोनिका बेदी की। मोनिका को सलेम की माशूका होने का अच्छा खासा जुर्माना भी भरना पड़ा था जब उन्हें 2002 में अबू सलेम के साथ नकली पासपोर्ट बनाने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। मोनिका के लिए जेल में बिताये गया वो समय किसी दोगुने सजा से कम नहीं थी क्यूंकि उस दौरान मोनिका को बहुत सारे प्रताड़नाओं से होकर गुजरना पड़ा था। आज हम आपको बताने जा रहे हैं मोनिका बेदी के साथ जेल में घटित कुछ अहम् खुलासों के बारे में।

2002 से 2010 तक भोपाल के इसी जेल में कैद थीं मोनिका बेदी

आपको बता दें फर्जी पासपोर्ट मामले में गिरफ्तार होने के बाद मोनिका बेदी को भोपाल के ISO जेल में रखा गया था। बता दें को मोनिका बेदी की गिरफ्तारी अबू सलमे के साथ नकली पासपोर्ट लेकर पुर्तगाल जाते वक़्त हुई थी। भोपाल के जेल में शिफ्ट होने के बाद मोनिका को बहुत सारी मानसिक प्रताड़नाओं से होकर गुजरना पड़ा था। सूत्रों की माने तो मोनिका को जब भोपाल के जेल में भेजा गया था तो कई सारे सीनियर पुलिस अधिकारियों ने अपनी ड्यूटी इनके सेल के आसपास लगवा ली थी। कुछ पुलिस अफसर तो ऐसे थे जो रोज मोनिका के लिए किसी ना किसी होटल से उनकी पसंदीदा खाना मंगवाते थे और साथ में डिनर भी करते थे। 2005 में भोपाल के इसी जेल के जेलर रह चुके पुरषोत्तम सोमकुंवर पर ये आरोप लगे थे की इन्होनें मोनिका बेदी के बाथरूम में हिडेन कैमरा लगाया था और और मोनिका का अश्लील एमएमएस भी बनाया था। हालाँकि उस समय तो इस बात को दबा दिया गया था लेकिन कुछ सालों बाद इस जेलर को आय से अधिक पैसे रखने के मामले में पहले तो ससपेंड किया गया और फिर गिरफ्तारी भी हुई। मोनिका बेदी आख़िरकार 2010 में जाकर जेल से बाहर आयी थी और उसके बाद आजतक वो कहाँ हैं किसी को नहीं पता। कुछ लोगों का कहना है की बदनामी के डर से मोनिका अब एक गुमनामी का जीवन जी रही हैं।

फिल्मों और टीवी में एक अभिनेत्री के रूप में भी मिल चुकी है पहचान

अबू सलेम की महबूबा होने का हालाँकि मोनिका बेदी को कुछ फायदे भी मिले थे। इसका उन्हें सबसे बड़ा फ़ायदा मिला था की उन्हें कुछ फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम करने का मौका मिल गया था। मोनिका बेदी गोविंदा और संजय दत्त जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ भी फिल्मों में नजर आ चुकी है। आपको बता दें की मोनिका बेदी का जन्म 15 जनवरी 1975 को पंजाब के होशियार पुर में हुआ था, इन्हें लोग इनकी एक्टिंग की वजह से कम और एक डॉन की महबूबा के तौर पर ज्यादा जानते हैं। मोनिका बेदी ने कुछ इक्के दुक्के फिल्में करने के बाद ये कुछ टीवी सीरियल में भी नजर आयी थी जिनमे सबसे मशहूर सीरियल था “सरस्वतीचंद्र”, इस सीरियल में मोनिका ने जेनिफर विंगेट की बहन का किरदार निभाया था। आज की डेट में मोनिका कहाँ हैं क्या कर रही है किसी को नहीं पता।