पहले रानी मुखर्जी को करवाया दो घंटे इंतजार, फिर कपिल ने कैंसिल किया शूट

अगर हम टीवी जगत की बात करे तो यह बात तो सभी जानते है कि हाल ही में कपिल शर्मा का नया शो फैमिली टाइम विद कपिल शुरू हो चुका है. जी हां अभी तो इस शो का केवल एक एपिसोड ही टेलीकास्ट हुआ है, लेकिन ये शो अभी से विवादों से घिरने लगा है. गौरतलब है कि इस शो को लेकर हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह मामला बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी से जुड़ा है. अब ये तो सब को मालूम ही है कि हाल ही में रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी भी रिलीज़ हुई है.

ऐसे में रानी मुखर्जी अपने को एक्टर बच्चो के साथ इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए कपिल के शो में आना चाहती थी. यहाँ तक कि इस मामले को लेकर कपिल से उनकी बात भी हो चुकी थी. जी हां वही अगर खबरों की माने तो कपिल शर्मा इसके लिए दोपहर दो बजे तक सेट पर पहुँचने वाले थे. मगर अफ़सोस कि हमेशा की तरह इस बार भी कपिल शर्मा लेट हो गए और समय रहते सेट पर नहीं पहुंचे. यहाँ तक कि उनके शो की कास्ट और क्रू मेंबर्स को भी उनके न आने की वजह के बारे में कुछ भी पता नहीं था. इसके इलावा अगर खबरों की माने तो ऐसा सुनने में आया है, कि शो के दौरान क्रू मेंबर्स को करीब साढ़े सात बजे तक इंतजार करना पड़ा.

बरहलाल इसकी एक वजह ये भी है कि ज्यादातर क्रू मेंबर्स डेली बेसिस पर काम करते है और वो नहीं चाहते थे कि उनका एक भी शो कम हो. वही अगर रानी मुखर्जी की बात करे तो उन्हें भी करीब छह बजे बुलाया गया था. बता दे कि रानी मुखर्जी यशराज प्रोडक्शन में मौजूद थी और कपिल के शो में आने के लिए एकदम तैयार थी. मगर इससे पहले कि रानी अपनी कार में सवार होती, उनकी टीम के पास अचानक एक कॉल आया. जी हां उनकी टीम से ये कहा गया कि वो छह बजे नहीं बल्कि आठ बजे सेट पर आ जाए. जिसके चलते रानी ने करीब दो घंटे तक इंतजार किया. मगर इसके बाद दोबारा उनकी टीम के पास एक कॉल आया.

जी हां इस बार उनकी टीम से कहा गया कि शूट कैंसिल हो गई है. अब जाहिर सी बात है कि इतना इंतजार करवाने के बाद अगर कोई ऐसा व्यव्हार करे, तो सामने वाले को गुस्सा आना तो लाजिमी है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले भी ऐसा सुनने में आया था कि सेट पर तकनिकी कारणों के चलते कपिल ने दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 2 के लिए जो स्पेशल शूट रखा था, वो भी कैंसिल कर दिया गया था. हालांकि इस बार बात रानी मुखर्जी की थी.जो बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस है. इसलिए ये कहा नहीं जा सकता कि इतना सब होने के बाद रानी दोबारा कपिल के सेट पर आएँगी भी या नहीं.

बरहलाल हम तो यही उम्मीद करते है कि जो हाल कपिल का पहले शो के दौरान हुआ था, इस बार उनका वैसा हाल बिलकुल न हो.