रणवीर सिंह हुए बेकाबू, महिला के ऊपर ही लगा दी छलांग, लोग बोले ये तुम्हारा बिस्तर नहीं जो…

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को जब भी देखो वो हमेशा एनर्जी से भरपूर नज़र आते हैं. यदि आप उनके पिछले कुछ इंटरव्यू या इवेंट शो देखोगे तो आप पाओगे कि वे हमेशा कुछ ना कुछ अजीब हरकते करते रहते हैं. रणवीर जिस भी इवेंट को अटेंड करते हैं वहां जान फूंक देते हैं. उनका एनर्जी लेवल हमेशा हाई रहता हैं. हालाँकि कई बार वो इस जोश के चलते ऐसी हरकते भी कर देते हैं जो बेहद बचकाना होती हैं. इस वजह से कई बार सोशल मीडिया पर उनका मजाक भी उड़ता रहता हैं. ऐसे में हाल ही में रणवीर सिंह ने जोश में आकर कुछ ऐसी हरकत कर दी कि लोगो की नाराजगी फूटने लगी. आइए विस्तार से जानते हैं कि क्या हैं पूरा मामला…

जैसा कि आप सभी जानते हैं रणवीर सिंह की ‘गली बॉय’ फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं जिसे लोगो ने खूब पसंद किया हैं. इस फिल्म का एक गाना ‘अपना टाइम आएगा’ बहुत ज्यादा पॉपुलर हो रहा हैं. ये फिल्म एक रैपर की कहानी हैं जो अपने लिरिक्स और गानों से नाम कमाने कि कोशिश करता हैं. इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट और कल्कि कोचीन भी हैं. फिलहार रणवीर अपनी के प्रमोशन में काफी बीजी हैं और हर इवेंट, फंक्शन, टीवी शो इत्यादि का हिस्सा बन रहे हैं. इसी कड़ी में हाल ही में वे ‘लेक्मे फेशन वीक’ में भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने गए थे.

भीड़ के ऊपर कूदे रणवीर, लोग हुए घायल

यहाँ रणवीर ने अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक रैप सांग गाया. इसे सुनने के लिए काफी लोगो कू भीड़ थी. इस बीच रणवीर शो के अंत में इतना ज्यादा जोश में आ गए कि उन्होंने बिना लोगो को बताए उनके पर जम्प कर दिया. रणवीर के इस तरह अचानक कूदने की वजह से कुछ लोग जमीन पर गिर गए और उन्हें चोटे भी आई. अब रणवीर की इस हरकत की कई लोग निंदा कर रहे हैं. लोगो का कहना हैं कि रणवीर को बिना बाताए यूं अचानक भीड़ के ऊपर नहीं कूदना चाहिए था. आज उनकी एक बचकानी हरकत की वजह से कुछ लोग घायल हो गए हैं. हालाँकि अभी इस बात की जानकारी नहीं हैं कि इस स्टंट की वजह से रणवीर को भी चोटे आई या नहीं.

सोशल मीडिया पर फूटा लोगो का गुस्सा

उधर सोशल मीडिया पर लोगो ने रणवीर की इस हरकत की वजह से उन्हें कई बातें सुनाई हैं. किसी ने कहा कि ‘भाई ये कोई तेरा बेड नहीं हैं जो जोश में छलांग लगा दोगे. वहीँ एक यूजर ने कहा कि रणवीर तुम ये बच्चो जैसी हरकतें करना बंद करो और बड़े हो जाओ.

वहीँ एक यूजर बोला कि लो ये यहाँ भी ओवरएक्टिंग करने लगा. फिर कोई बोला कि रणवीर हद से ज्यादा कूल बनने की कोशिश करते हैं लेकिन असल में वे एक बहुद बड़े बेवक़ूफ़ हैं. एक और व्यक्ति ने बोला कि रणवीर का ये जोश और एनर्जी हैं तो अच्छी चीज लेकिन अब ये खतरनाक साबित हो रही हैं.

वैसे अप लोगो का रणवीर की इस हरकत पर क्या कहना हैं ? कमेन्ट में जरूर बताना.