अभी-अभी : अंबानी ने JIO के हर ग्राहक को दिया नए साल का बड़ा तोहफा, खुशी से उछल जायेंगे JIO वाले

इसमें कोई शक नहीं कि रिलायंस जियो शुरू से ही धमाकेदार ऑफर के लिए मशहूर रहा है. जी हां ये ऑफर जो मुकेश अम्बानी ने शुरू किया था और अब ये ऑफर आसमान की उंचाईया छू रहा है. गौरतलब है कि इसी ऑफर की वजह से डेटा काफी सस्ता हो चुका है. यानि इंटरनेट का डाटा सस्ता होकर एक सौ निन्यानवे और फिर दो सौ निन्यानवे तक के प्लान लांच करने के बाद अब जियो ने एक बार फिर से दो दिन बाद यानि सोमवार को तीन सौ निन्यानवे रूपये का सरप्राइज कैशबैक ऑफर पेश किया है. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रिलायंस जियो तीन सौ निन्यानवे रूपये के रिचार्ज पर तेतीस सौ रूपये तक का बंपर कैशबैक देगा.

मगर यहाँ ध्यान देने वाली बात ये है कि ये ऑफर पंद्रह जनवरी 2018 से पहले रिचार्ज करने पर ही लागू किया जाएगा. इस बारे में जियो का कहना है कि जियो टैरिफ और ऐसे ऑफर देने के लिए हमेशा से ही प्रमुख रहा है. इसके साथ ही जियो ने ये भी कहा कि ये सिलसिला आगे भी जारी रहेगा. गौरतलब है कि जियो एक ऐसा टेलीकॉम ऑपरेटर है, जो टैरिफ से भी ज्यादा सोच कर ग्राहक को अधिक फायदा पहुंचता है. इसके इलावा कंपनी ने अपने ब्यान में ये भी कहा कि ग्राहकों को ऑनलाइन रिचार्ज के करीब लाने का ये सबसे बढ़िया तरीका है.

बता दे कि चार सौ रूपये के माय जियो कैशबैक वाउचर्स, तीन सौ रूपये तक के तत्कालीन कैशबैक वाउचर्स वॉलेट से और इ कॉमर्स प्लेयर्स से छब्बीस सौ तक के डिस्काउंट वाउचर्स जियो ने शुक्रवार को ही एक सौ निन्यानवे और दो सौ निन्यानवे रूपये के दो मंथली प्लान्स बाजार में उपलब्ध किये थे.  जिसके चलते ग्राहकों को हर रोज 1 .25 जीबी और दो जीबी डेटा मिलेगा. यानि अब नए साल में जियो के इस ऑफर की वजह से लोगो की चांदी ही चांदी होने वाला है. शायद ही इसे ही मौके का फायदा उठाना कहते है. जहाँ एक तरफ लोगो को नए साल पर सबसे ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ेगी, वही जियो ने ऐसा दाव फेंका है, कि इस ऑफर को सुन कर हर कोई ख़ुशी से झूम उठेगा.

वैसे जियो के इस ऑफर के बाद अगर किसी को सबसे ज्यादा फायदा होगा, तो वो जियो के ग्राहक है. अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो जियो का ये ऑफर वास्तव में धमाल मचाने वाला है. बस फ़िलहाल तो सबको सोमवार का ही इंतजार है.