रोहित शर्मा ने शेयर की अपनी बेटी की लेटेस्ट तस्वीरें, नाम जानकर हर कोई हो गया खुश

क्रिकेटर रोहित शर्मा को भला कौन नहीं जानता है ये अंतरराष्ट्रीय स्तर के भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी है। रोहित मुख्य रूप से सलामी बल्लेबाज के रूप में जाने जाते हैं। रोहित टेस्ट क्रिकेट, वनडे और ट्वेन्टी-ट्वेन्टी के अलावा इंडियन प्रीमियर लीग में भी खेलते है इसके अतिरिक्त मुम्बई इंडियन्स टीम के कप्तान भी है। वर्तमान में वे भारतीय वनडे टीम के उप कप्तान भी है। ये तो हो गई इनके प्रोफेसनल लाइफ की बात लेकिन आज हम आपको इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं।

जी हां ये तो आप सभी जानते ही होंगे कि 31 दिसंबर को रोहित शर्मा के घर बेटी का जन्म हुआ है जिसको लेकर रोहित और उनकी पत्नी रितिका बेहद खुश भी हैं और इतना ही नहीं इनकी बेटी के जन्म पर ये काफी चर्चा में भी रह चुके हैं, आपको बताते चलें कि रोहित अपनी बेटी के जन्म की खबर मिलते ही सिडनी से इंडिया वापस आ गए थे। जिसके बाद अब जाकर रोहित ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है-‪ Well hello world! Let’s all have a great 2019

जानकारी के लिए बता दें कि रोहित पहली बार पापा बने हैं और उनकी बेटी का जन्म मुंबई में हुआ है, इतना ही नहीं रोहित अपनी बेटी का भी खास ख्याल रख रहे हैं और तो और रोहित और रितिका ने लगभग छह साल तक एकदूसरे को डेट किया था। बताते हैं कि काम के सिलसिले में ही रोहित और रितिका की मुलाकात हुई थी, जो धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई थी।

उनकी बेटी सोते हुए भी उनके साथ खेलकर काफी खुश होते हुए दिखाई दे रही है। रोहित शर्मा की बेटी देखने में बेहद क्यूट है।
क्यूट सी इस बच्ची का नाम रोहित शर्मा ने “समायरा” रखा है जो कि बेहद अच्छा नाम है समायरा शब्द एक उर्दू शब्द है जिसका मतलब होता है “सौंदर्य की देवी”।

रोहित शर्मा अपनी बेटी के जन्म के बाद पत्नी और बेटी को देखने के लिए भारत वापस आ गए थे। इसके चलते सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले चौथे टेस्ट मैच में वह नहीं खेलेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मेलबर्न में पहली पारी में नाबाद अर्धशतकीय पारी खेलने वाले रोहित सिडनी टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे और बीसीसीआई ने उनके स्थान पर किसी अन्य खिलाड़ी का चयन भी नहीं किया है। भारत अभी श्रृंखला में 2-1 से आगे चल रहा है।

इसके अलावा जानकारी के अनुसार ये भी बताते चलें कि ‘रोहित ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएं। टेस्ट टीम में उनकी जगह पर किसी अन्य खिलाड़ी को नहीं चुना गया है।  फिल्हाल मौजूदा समय में रोहित शर्मा अपनी बेटी के साथ काफी अच्छा टाइम व्यतीत कर रहे हैं|

यह भी पढ़ें :

पहले युवराज सिंह को डेट करने वाली नेहा धूपिया ने अब इस क्रिकेटर के बेटे से की शादी, जाने कौन हैं ये

बड़ा क्रिकेटर होने के बावजूद राहुल द्रविड़ ने रचाई थी एक साधारण लड़की से शादी, जाने इनकी लव स्टोरी

करोड़ों के मालिक होने के वाबजूद भी इंडियन क्रिकेटर के इन खिलाड़ियों ने की आम लड़कियों से शादी