विडियो : दुल्हन के लिबास में सजी बैठी थी सपना ,तभी हुआ कुछ ऐसा जिसे देख आपकी भी आँखे नम हो जाएँगी

इस समय पूरे देश में एक ही मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है वह है पुलवामा में हुआ टेररिस्ट अटैक । हमले के बाद पूरा हिंदुस्तान जनाआक्रोश में भर गया है। आवाज उठ रही है कि जल्द से जल्द जैश-ए-मोहम्मद का खल्लास किया जाए। चारों तरफ हमले की निंदा हो रही हैं। विभिन्न दलों के नेता इस वक्त राजनीति से ऊपर उठकर इस कायराना कृत्य पर रोष जता रहे हैं। हमले का इजरायल, बांग्लादेश, नेपाल, श्रीलंका समेत कई देश विरोध कर रहे हैं।

इसके साथ ही मनोरंजन जगत की हस्तियां भी इस घटना की निंदा कर रही हैं। ज्ञातव्य है कि 14 फरवरी को आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर हमला कर दिया था। इस घटना में 40 से ज्यादा सैनिक शहीद हो गए। अब इस पुलवामा हमले के बाद हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसके पहले भी सपना चौधरी ने पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी थी।

वहीं, अब उनका एक गाना विदाई जो कि विदाई नाम के एल्बम का टाइटल सॉन्ग है। सोशल मीडिया पर जबरदरस्त तरीके से छाया हुआ है। इस गाने में सपना चौधरी अपने भाई के शहीद हो जाने के बाद की स्थिति को लोगों के सामने दर्शाती है। विदाई गाने की शुरुआत में सपना चौधरी अपने बच्चे को अपने भाई के बारे में बताती हुई नजर आती हैं और कहती है की तुम भी अपने मामा की तरह फ़ौज में जाना और देश की सेवा करना |सपना चौधरी इस गाने में एक ऐसी बहन बनती है जिसका भाई ही उसका सब कुछ होता है।

गाने में सपना चौधरी अपने भाई को शादी में आने की बात कहती है। शादी की तैयारियां चल ही रही होती है तभी सपना के भाई के शहीद होने की खबर उन्हें लगती है। सपना अपने शहीद भाई को देखकर बूरी तरह से रोने लग जाती है। सपना चौधरी के इस वीडियो को अब तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इतना ही नहीं ये वीडियो इतना भावुक कर देने वाला है कि आपकी आंखों भी इसे देखकर नम हो जाएंगी।

गौरतलब है कि पुलवामा हमले के बाद सपना ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी थी। इस वीडियो में सपना कहती हैं,’पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को मेरी दिल से श्रद्धांजलि। हम सोए हैं क्योंकि वो जागे हैं। हमने खाना खाया है तो वो भूखे रहे हैं। उन्होंने हमें अपना परिवार समझकर अपने परिवार से अलग होकर बॉर्डर में हमारी रक्षा की है। इस बुरे वक्त में मैं उन शहीदों का परिवार बनकर उनके परिवार के साथ खड़ी हूं।’

सपना चौधरी के भाई ने दर्ज कराई थी शिकायत

बता दें कि सपना चौधरी के भाई विकास चौधरी ने लुधियाना में एक शो के आयोजकों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। सपना के भाई विकास के मुताबिक, आयोजकों ने सपना चौधरी से परफॉर्मेंस कराने के बाद पूरी पेमेंट का भुगतान नहीं किया। विकास का आरोप है कि शो के बदले उन्हें 8 लाख रुपए देने की बात कही गई थी। लेकिन शो के आयोजकों ने केवल 6 लाख रुपए ही दिए। सपना के भाई ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि सपना इस पूरी रकम को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों को दान करना चाहती थीं। लेकिन शो के आर्गेनाइजरों ने उनके साथ धोखाधड़ी कर दी।