जाह्नवी व सारा के बाद अब शाहरुख की बेटी सुहाना जल्द करेंगी डेब्यू, सामने आई एक्टिंग करते हुए पहली तस्वीर

बॉलीवुड में तो आए दिन कोई न कोई खबर आते ही रहती है वहीं बात करें आज के समय की तो आजकल सितारों से ज्यादा स्टार किड्स की ही चर्चा हो रही है वहीं ये भी बता दें कि आजकल एक के बाद एक नए चेहरे है जो बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं। जी हां आपको पता होगा कि अभी हाल ही में स्टार किड्स जाहन्वी कपूर व सारा अली खान ने फिल्मों में एंट्री की है। वहीं ये भी बता दें कि इस बार एक बार फिर से एक स्टार किड्स चर्चा में है लेकिन इस बार जाह्नवी या फिर सारा नहीं बल्कि कोई और है।

जी हां दरअसल बता दें कि जिसकी हम बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि किंग खान शाहरुख की बेटी सुहाना खान हैं। इतना ही नहीं काफी लंबे समय से ये बात की चर्चा हो रही थी कि सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं अब एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिससे ये कंफर्म हो गया है कि वो एक्टिंग को लेकर बेहद सीरियस हैं और खुब मेहनत भी कर रही है।

दरअसल आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की हाल ही में सुहाना की एक तस्वीर सामने आई है जो उनके फैन पेज ने शेयर की है। दरअसल ये तस्वीर कॉलेज ड्रामा में हुए इस प्ले में सुहाना अपने किरदार में डूबी हुई दिख रही हैं। जी हां इतना ही नहीं आपको बता दें कि शाहरुख खान ये चाहते हैं कि उनकी बेटी सुहाना भी उनकी तरह एक्टिंग में अपना करियर बनाएं और बेटा आर्यन डायरेक्टर बने। तभी तो शाहरूख अक्सर अबराम को लेकर कहते हैं कि वो टेनिस प्लेयर बनकर ज्यादा कूल दिखेंगे।

बता दें कि हाल ही में शाहरूख ने मीडिया को ‘फिल्म फेयर’ में एक इंटरव्यू दिया जिसमें सुहाना को लेकर खुलकर बात की और इस दौरान उन्होंने एक बड़ा खुलासा भी किया। इतना ही नहीं शाहरुख खान ने बताया कि ‘हां सुहाना एक्टिंग करना चाहती हैं लेकिन उससे पहले उन्हें 3-4 साल की ट्रेनिंग की जरूरत है। अभी वो लंदन में थियेटर कर रही हैं क्योंकि इसकी वजह से वो जल्द ही अमेरिका शिफ्ट होंगी। वह एक्टिंग सीखने यहां आई थीं इसलिए उन्हें फिल्म के सेट पर समय बिताने की जरुरत थी।’

दरअसल शाहरुख ने बताया कि फिल्म ‘जीरो’ में सुहाना खान असिस्टेंट डायरेक्टर थीं। उन्होंने कहा, ‘हम जीरो के लिए एक गाना शूट कर रहे थे। तभी वो चाहते थें कि वह कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा को देखें क्योंकि दोनों ही अलग-अलग तरह के कलाकार हैं। कटरीना का अपना आकर्षण है और अनुष्का का अपना तरीका है लेकिन उन्होंने इसके बजाय मुझे घर से समय पर लाने के लिए सहायक निर्देशक के रूप में रखा। वह कहती थीं, ‘पापा, शॉट तैयार है’।

यह भी पढ़ें :

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर का ये है सीक्रेट लव, जानकर आपको भी नहीं होगा यकीन

शाहरुख़ के मन्नत से भी बड़ा है धोनी का 7 एकड़ में फैला ये जन्नत, देखें तस्वीरें

सारा अली खान का सपना हुआ साकार , अपने “ड्रीम बॉय” के साथ करने जा रही है तीसरी फिल्म