अगर इस दिन चोरी होजाये कोई सामान तो मानो खुलने वाली है आपकी किस्मत

आमतौर पर ऐसा होता है की अगर किसी व्यक्ति का कोई सामान चोरी हो जाए तो वो काफी परेशान हो जाता है। प्रायः लोग सामन का चोरी होना अपनी बुरी किस्मत समझते हैं और खुद को ही कोसते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसके बाद अगर आपका कोई सामान चोरी भी हो जाए तो आपको कोई गम नहीं होगा। जी हाँ बिल्कुल सही सुना है आपने सात दिन के एक हफ्ते में एक दिन ऐसा भी आता है जिस दिन अगर आपका कोई एक सामान चोरी होजाये तो वो आपके लिए शुभ संकेत लेकर आता है। आईये आपको बताते हैं की कौन सा है वो दिन और कौन सा है वो सामान जिसके चोरी होने से खुल जाती है बंद किस्मत भी।

शनिवार के दिन अगर चोरी हो जाए सामान तो मिलता है शुभ फल

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार शनिदेव की कृपा जिस भी व्यक्ति पर हो जाए उसकी किस्मत निश्चित रूप से बदल ही जाती है। हमारे हिन्दू धर्मशास्त्रों के अनुसार शनिवार के दिन शनिदेव को प्रसन्न करने के लिए कुछ ऐसे भी काम है जिन्हें किसी भी हाल में नहीं करना चाहिए। शनिवार के दिन खासकरके शनिदेव के प्रकोप से बचने के लिए मीट मछली और शराब आदि का सेवन नहीं करना चाहिए क्यूंकि इससे शनिदेव नाराज होते हैं और लोगों को मनवाँछिते फल नहीं पता। इसके अलावा ऐसा भी माना जाता है की शनिवार के दिन अगर किसी का कोई सामान चोरी होजाये तो वो उसके लिए हानिकारक नहीं बल्कि बहुत ही ज्यादा फलदयाक सिद्ध होता है। ऐसी मान्यता है की शनिवार के दिन ऐसे व्यक्ति जिनपर साढ़े साती हो उन्हें शनिदेव के मंदिर जाकर शनिदेव की मूर्ति पर तेल अवश्य चढ़ाना चाहिए।

इस सामान का चोरी होना माना जाता है फलदायी

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार अगर शनिवार के दिन किसी व्यक्ति का जूता चप्पल चोरी हो जाए तो उसे बहुत ही शुभ माना जाता है। इसके पीछे वजह ये है की शनिवार के दिन अगर किसी का जूता चप्पल चोरी हॉट अहइ तो इसका मतलब है की चुराने वाला व्यक्ति आपके सारे शनि दोष और साढ़ेसाती अपने साथ ले गया है और बदले में आपके लिए आने वाला एक अच्छा समय पीछे छोड़ गया है। अगर आप शनिवार के दिन शनि मंदिर जाए तो आप पाएंगे की अक्सर लोग शनिवार के दिन अपने जूते चप्पल शनि मंदिर में छोड़ आते हैं। शनिवार के दिन शनिदेव को प्रसन्न करने का मतलब है की आपके जीवन से सभी कठनाईओं का जल्द ही अंत होगा और आपके जीवन में फायदे ही फायदे होंगे। तो दोस्तों अगर शनिवार के दिन आगे से आपका कोई जूता या चप्पल छुड़ा लें तो आपको नीरस होने की कोई जरुरत नहीं क्यूंकि ये आपके जीवन में आने वाले शुभ समय का संकेत है।