सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहे इस तस्वीर ने बॉलीवुड सितारों का भी जीत लिया दिल, जानें इसमें क्या है खास

आज के आधुनिक युग में सोशल मीडिया में कई सारी चीजें हैं जो वायरल होती रहती है वहीं ये बात भी सच है कि इस माध्यम के जरिए कई लोग हैं वो सेलेब्रिटी बन जाते हैं, वहीं ये भी बता दें की कब क्या वायरल हो जाएं ये किसी को भी पता नहीं होता है। आए दिन कई नई तस्वीरें और वीडियोज सामने आती ही रहती है जिनमें से कुछ ऐसी होती हैं जो बेहद ही ज्यादा वायरल हो जाती है जैसे की सेकेंडों में ही लाखों व्यू मिल जाते हैं।

आज हम आपको एक ऐसी ही तस्वीर के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी तेजी से वायरल हो रही है जी हां आप सोच रहे होंगे कि भला इस तस्वीर में ऐसी क्या खासियत है तो सबसे पहले तो आपको ये बता दें कि आप देखेंगे कि इस तस्वीर में आपको कुछ मासूम बच्चे ‘सेल्फी’ लेते हुए दिखाई दे रहे होंगे जो कि बेहद ही अच्छी है पर इस तस्वीर में खास बात ये है कि सेल्फी ले रहे मासूमों का पोज इनता शानदार है कि कई बॉलीवुड के कई सारे स्टार्स इन बच्चों को पसंद करने लगे और उन्होंने इस फोटो को अपने सोशल अकाउंट से शेयर किया है।

दरअसल ये तस्वीर देखा जाए तो सामान्य से कुछ हटकर है और यही कारण है कि ये सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। जी हां आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जिन 5 बच्चों की ‘सेल्फी’ लेते हुए जो फोटो वायरल हो रही है उसमें सबसे खास बात तो ये है कि ये बच्चे जिस चीज से सेल्फी क्लिक कर रहे हैं वो कोई स्मार्टफोन नहीं, बल्कि एक ‘चप्पल’ है।

जी हां ये सुनकर आपको हैरानी जरूर हो रही होगी पर ये सच है बच्चों के इस अंदाज के लाखों लोग दीवाने हो गए हैं, कोई इस प्रोफाइल इसे फेसबुक में शेयर कर रहा है तो कोई इसे अपना स्टेटस बना रहा है। इतना ही नहीं बॉलीवुड के बेताज बादशाह सुनील शेट्टी, बोमन ईरानी, अनुपम खेर ने भी इसे शेयर किया है। वहीं अमिताभ बच्चन ने भी पूछा है कि क्या यह फोटो, फोटोशॉप से तैयार की गई है।

वहीं ये भी बता दें कि अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि इस तस्वीर में जो भी बच्चे दिख रहे हैं वो कौन हैं और किसने इनके फोटो खींची है, लेकिन हर किसी ने देखा और कायल हो गया कुछ ऐसा की उसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं सकता और शायद यही कारण है कि मशहूर भारतीय फोटोग्राफ अतुल कसबेकर ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘मैं व्यक्तिगत तौर पर इनमें से हर बच्चे को कुछ देना चाहता हूं।’

यह भी पढ़े :

इंटरनेट पर वायरल हो रही है इस लड़की की तस्‍वीर, ध्‍यान से देखेंगे तो आप भी हो जाएंगे हैरान

फेसबुक पर हुए प्यार का अंजाम, महिला की न्यूड तस्वीरें की वायरल…पूरी खबर आपको हिला कर रख देगी

VIDEO: इंदर कुमार का ये ‘सुसाइड’ वीडियो उनकी मौत के एक साल बाद वायरल हो रहा है