बिमारी के चलते इस हाल में दिखे सोनू निगम, ICU के अंदर से आई दिल दहला देने वाली तस्वीरें

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम अक्सर अपनी आवाज़ से लोगो का दिल जीतते आए हैं. सोनू के अंदर गज़ब का टेलेंट हैं. उनकी आवाज़ में एक अलग सी मिठास हैं जो कानो के साथ साथ दिल को भी सकून पहुंचाती हैं. एक ज़माना था जब लोग सोनू के लिए पागल हुआ करते थे. लोगो में उनको लेकर बहुत क्रेज हुआ करता था. पिछले कुछ समय से सोनू अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ और विवादस्पद बयानों को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. लेकिन हाल ही में सोनू निगम को लेकर एक बहुत ही हैरान कर देने वाली खबर आ रही हैं. दरअसल सोनू हाल ही में आईसीयू में भर्ती थे. वे एक बिमारी की गिरफ्त में आ गए थे जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा था. इस बिमारी की वजह से उनकी हालत पूरी तरह बदल गई थी. तो चलिए विस्तार से जानते हैं कि आखिर माजरा क्या हैं?

दरअसल सोनू हाल ही में ‘एम टीवी अनप्लगड सीजन 8’ के सेकंड एपिसोड में नज़र आए थे. यहाँ सोनू निगम ने अपनी सुरीली आवाज़ में गाने गाकर पंकज उदास, जगजीत सिंह और गुलाम अली जैसे महान गायकों को ट्रिब्यूट दिया. इस शो में उनके अलावा जोनिता गांधी, रेखा भरद्वाज और नेहा कक्कर जैसे सिंगर भी मौजूद थे. इसके बाद सोनू भोजन करने के लिए BKC गए जहाँ उन्होंने खाने में कोई सी-फूड (समुद्री खाना) खाया. हालाँकि खाना खाने के बाद उन्हें अजीब सा महसूस हो रहा था. जब उनकी हालत ज्यादा बिगड़ने लगी तो वो सीधा मुंबई के नानावती हॉस्पिटल जा पहुंचे. यहाँ डॉक्टर ने सोनू की हालत देख उन्हें भर्ती होने के लिए कह दिया.

नानावती अस्पताल में सोनू दो दिनों तक भर्ती रहे. दरअसल इस खाने की वजह से उन्हें स्किन एलर्जी हो गई थी. इस वजह से उनकी त्वचा पर रेशेज निकल आए थे. ऐसे में उन्हें इलाज के लिए ICU में भर्ती कराया गया. इस बात कि सुचना खुद सोनू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो फोटो ओसत करते हुए दी. पहली फोटो में सोनू की एक आँख पूरी तरह सूजी हुई दिखाई दे रही हैं. वहीँ दूसरी पोस्ट में वे आईसीयू के अंदर ऑक्सीजन मास्क लगाए बेड पर लेटे हुए हैं. हालाँकि अब सोनू की हालत ठीक हैं. दो दिन तक ICU में रखने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया हैं. अब वे जल्द ही ओडिशा के एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में जाने वाले हैं. फिलहाल उनकी हालत ठीक बताई जा रही हैं.

उधर सोशल मीडिया पर सोनू ने जैसे ही अपनी इन तस्वीरों को लोगो के साथ साझा किया तो उन्हें कई सारे संदेश आने लगे. लोग उनके हमेशा स्वास्थ रहने की प्रार्थना करने लगे. इस पर सोनू ने कहा कि “आप सभी ने जो प्यार दिया उसके लिए धन्यवाद. हमें कभी भी अपनी किसी एलर्जी को हलके में नहीं लेना चाहिए. ऐसा कुछ शक होने पर तुरंत हॉस्पिटल जाना चाहिए. मेरे केस में मुझे सी फ़ूड की वजह से एलर्जी हो गई थी. यदि मैं समय पर अस्पताल ना जाता तो ये बिमारी और भी बढ़ जाती”

सोनू की तरह हमारी भी आपको यही सलाह होगी कि किसी भी तरह की बीमारी का संकेत मिलने पर आप तुरंत डॉक्टर से संपर्क करे.