43 वर्षीय सुष्मिता सेन घूंघट ओढ़ शादी के लिए रेडी हुई, देखे विडियो और तस्वीरें

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं इन दिनों जहाँ देखो वहां शादी ब्याह का माहोल चल रह हैं. ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस शादी का हिस्सा बन रहे हैं. इसी कड़ी में हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर और खुबसुरत अदाकारा सुष्मिता सेन को भी शादी के लिए तैयार होते हुए देखा गया. 90 के दशक में अपने अभिनय से सबका दिल जितने वाली सुष्मिता ने इस शादी के लिए ब्लैक रंग की साड़ी पहन रखी थी. इस साड़ी में सुष्मिता बला की खुबसूरत लग रही थी. साथ ही एक तस्वीर में वे घूंघट ओढ़े भी दिखाई दे रही हैं. सुष्मिता ने इस शादी की तस्वीरें खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं.

अब आप में से कई लोग सोच रहे होंगे कि सुष्मिता सेन ने कब, कहाँ और किस से यूं अचानक शादी कर ली? तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये सुष्मिता की शादी नहीं हैं जिसके लिए वो इतनी सज धज के तैयार हुई हैं. बल्कि सुष्मिता ने ये ड्रेसअप और लुक अपने भतीजे की शादी के लिए रेडी किया था. वे अपने भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए बेहद ख़ास अंदाज़ में तैयार हुई.

बताते चले कि 43 वर्षीय सुष्मिता इन दिनों दिल्ली के रहने वाले मॉडल रोहमन शाल को डेट कर रही हैं. रोहमन सुष्मिता से उम्र में 15 साल छोटे हैं. इन दिनों को कई बार एक दुसरे के साथ देखा गया हैं. जब सुष्मिता ने अपनी इस ब्लैक साड़ी वाली फोटो शेयर की तो उनके बॉयफ्रेंड रोहमन ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में इस पर कमेन्ट भी किया. सुष्मिता की भतीजे की शादी वाली ये फोटो अब इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

अपने भतीजे की शादी में सुष्मिता ने खूब डांस भी किया हैं. इस डांस का विडियो भी वो शेयर कर चुकी हैं जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. सुष्मिता ने इस शादी में अपनी ही फिल्म के गाने ‘चुनरी चुनरी’ पर बड़ा ही मनमोहक डांस किया हैं. उनका ये डांस विडियो भी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं.

गौरतलब हैं कि सुष्मिता एक सिंगल मदर हैं. उन्होंने कुछ सालो पहले दो बेटियों को गोद लिया था. उधर सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन भी इन दोनों बेटियों के साथ अच्छे से घुल मिल गए हैं. ऐसे में कई लोग अब ये उम्मीद जता रहे हैं कि शायद सुष्मिता भी जल्द ही रोहमन के साथ शादी कर सकती हैं. काम की बात करे तो सुष्मिता ने इन दिनों फिल्मो से दूरी बना ली हैं. वे काफी लम्बे समय से किसी फिल्म में नज़र नहीं आई हैं. हालाँकि वो कई तरह के फेशन शो और इवेंट अटेंड करती रहती हैं. इस तरह उनकी कमाई भी हो जाती हैं और वे मीडिया में भी छाई रहती हैं. सुष्मिता हमेशा से ही अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं. वे आज 43 वर्ष की उम्र में भी बेहद खुबसुरत दिखती हैं और कई नई बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं. वे अपनी फिटनेस पर कुछ ज्यादा ही ध्यान देती हैं जिसकी वजह से उनकी खूबसूरती और फिगर अब तक अच्छा हैं.