खुशियां मनाने के लिए दुकान पर दिया था केक का आर्डर, लेकिन केक खाते ही पूरे परिवार ने तोडा दम

आज हम आपको एक ऐसे परिवार के बारे में बताने वाले है, जहाँ घर के सभी सदस्य मिल कर खुशियां सेलिब्रेट करने का प्लान बना रहे थे, लेकिन एक ही झटके में उनका पूरा परिवार खत्म हो गया. जी हां अब ये तो सब जानते है कि जब हमारे घर में किसी का जन्म दिन होता है या बड़ी पार्टी का मौका होता है, तो ऐसे में केक जरूर मंगवाया जाता है. इसी तरह इस परिवार ने भी अपनी खुशियां बांटने के लिए केक का आर्डर दिया था और इस दौरान घर के सभी सदस्य काफी उत्साहित थे, लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं था, कि उनकी ये खुशिया जल्द ही मातम में बदलने वाली है.

जरा सोचिये इतना खुशहाल परिवार अगर अगले ही पल दम तोड़ दे तो क्या होगा. इस परिवार के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. जी हां दरअसल इन्होने एक दुकान पर जाकर केक का आर्डर दिया था और फिर घर में केक लाने के लिए ये सही मौके का इंतजार कर रहे थे. यानि पार्टी शुरू होने से कुछ समय पहले ही ये लोग दुकानदार से आर्डर किया हुआ केक खरीद कर लाये थे. मगर उस समय इन्हे ये मालूम नहीं था, कि जिस केक को ये खरीद रहे है, असल में वही केक इनकी जान ले लेगा.

आपको जान कर ताज्जुब होगा, कि केक खाते ही पूरे परिवार ने दम तोड़ दिया यानि घर के सभी लोग एकाएक मर गए. अब इससे तो यही साबित होता है कि केक में या तो जान बूझ कर जहर मिलाया गया था, या फिर अनजाने में कुछ ऐसा हुआ है जो नहीं होना चाहिए था. बरहलाल वजह चाहे जो भी हो लेकिन अब ये खुशहाल परिवार वापिस नहीं आने वाला और न ही इनकी खुशिया वापिस आ सकती है. फ़िलहाल इस केस को लेकर पुलिस ने भी कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की है.

इस घटना के बाद हम तो केवल यही कहेगे कि हमेशा सावधान रहे क्यूकि कभी भी कही भी कुछ भी हो सकता है.