आज साल के आखिरी दिन 2017 को अलविदा करते वक़्त इस एक मंत्र का उच्चारण जरूर करें, मिलेगा चमत्कारिक फल

आज दिसंबर 31 होने के साथ ही ये साल का आखिरी दिन भी है और इस दिन का अपना एक अलग ही उमंग देखा जाता है लोगों में। लेकिन अगर साल के आखिरी दिन को अगर आप एक विशेष मन्त्र के उच्चारण के साथ अलविदा करें तो आने वाले साल में आपको मनोवांछित फल मिलेगा। आज हम आपको एक ऐसे ही मन्त्र के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके उच्चारण करने से आपको आने साल में आपके मन मुताबिक फल जरूर मिलेगा। तो आईये जानते हैं की आखिर कौन सा है वो मंत्र जो साल के अंतिम दिन जपने से आने वाला साल आपका निश्चित रूप से फलदायक रहेगा।

भगवान शिव की रहेगी कृपा आने वाले साल में

देवों में देव महादेव को सभी ईश्वरों में सबसे सर्वश्रेष्ठ माना जाता है और इसी शिव जी को लोग ज्यादा मानते भी है। ऐसा माना जाता है की अगर आप केवल शिव की आराधना करें तब भी आपको वो सब प्राप्त हो सकता है जिसकी आपको चाह हो। भगवान शिव को सभी कष्टों के निवारण का देवता माना जाता है। एक मात्र शिव की आराधना करने से ही ऐसा माना जाता है व्यक्ति अगर किसी भी मुसीबत में हो तो शिव जी उसे जरूर हर लेते हैं और मनुष्य के सभी दुखों का हरण कर लेते हैं। हिन्दू धर्म के तमाम धर्मशास्त्रों में शिव जी का गुणगान जरूर मिलता हैं और शिव जी की महिमा से प्राचीन काल के लोग और कलयुग के लोग सभी पूर्ण रूपेण अवगत हैं और जब तक ये संसार रहेगा तब तक शिवजी का अस्तित्व जरूर रहेगा।

इस मंत्र का करें आज साल के आखिरी दिन जाप

जैसा की हमने पहले बताया की शिव जी की महिमा अपरम्पार है और शिव जी से कोई भी बाहर नहीं है। इसलिए आज साल के आखिरी दिन आप अगर “ॐ नमः शिवाय” जिसे की प्रणव मंत्र भी कहा जाता है और अगर इसका मंत्रो जाप किया जाय तो निश्चित रूप से आपका आने वाला साल सुखमय बीतेगा और जीवन में किसी भी प्रकार की अशांति या दिक्कत नहीं आएगी। ऐसा कहा गया है की अगर साल के आखिरी दिन आप शिव जी की पूजा आराधना करें और बेल पत्र का शिव जी के ऊपर चढ़ावा करें और साथ ही इस एक मन्त्र का जाप करें तो आपका आने वाला साल निश्चित रूप से अच्छा बीतेगा और शिव जी की कृपा आप पर पूरे साल बनी रहेगी। तो इस साल आने वाले साल का स्वागत शिव जी की पूजा आराधना के साथ जरूर करें।