सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस कपल की फोटो, अब जाना पड़ेगा 10 साल के लिए जेल

वैसे तो आपने कई सारी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर देखी होंगी जिनमें से कुछ ऐसी रहती है कि जिसे देखते ही हंसी आ जाती है वहीं कुछ तस्‍वीरें काफी दर्दनाक भी रहती है जिसे देखकर आंखों में आंसू तक आ जाते हैं। तस्‍वीरें जो भी हो वायरल होने में समय नहीं लगता लेकिन आपके तस्‍वीर में कुछ खास होना चाहिए।

कुछ ऐसा ही देखने को मिला है इस बार भी सोशल मीडिया पर आजकल एक दूल्हा-दुल्हन की तस्‍वीर वायरल हो रही है। बता दें कि ये तस्‍वीर श्रीलंका की है अब आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसा क्‍या खास है इन दोनों मे जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तो बता दें कि तस्‍वीर वायरल ही नहीं हुई है बल्कि इसके कारण ये दोनों कानून के पचरे में फंस चुके हैं। जी हां हैरान हो गए न तो आपको बता दें कि आखिर ऐसा क्‍यों हुआ है।

इस फोटो में दुल्हन ने जो साड़ी पहनी है उसी के कारण वो चर्चा में आ गई है। दरअसल पिछले दिनों श्रीलंका में एक दुल्हन ने अपनी शादी में इतनी लंबी साड़ी पहनी है कि उसे संभालने के लिए और किसी की मदद लेनी पड़ी। बता दें कि ये साड़ी दो मील लंबी थी इसी कारण वो जेल जाने की कगार पर भी पहुंच चुकी है।

दुल्हन ने अपनी दो मील लंबी साड़ी संभालने के लिए स्कूलों से 250 बच्चे मंगवाए गए थें। श्रीलंका के द नेशनल चाइल्ड प्रोटेक्शन अथॉरिटी के मुताबिक, इन स्कूल के बच्‍चो को पढ़ाई छुड़ाकर पर्सनल काम में लगाया जाता है जिससे ये वहां के कानून के खिलाफ माना गया है और इस मामले में इन्‍हें 10 साल तक की जेल की सजा भी हो सकती है।

बताते चलें कि श्रीलंका के दो स्कूलों ये बच्चे से मंगवाए गए थे। इस मामले में वहां के चेयरमैन ने कहा है कि इस मामले में दोषियों को जल्द ही सजा सुनाई जाएगी ताकि ये इस तरह का ट्रेंड न बन सके।