वीडियो: आजतक आपने ननद भाभी के कई डांस देखे होंगे लेकिन ये डांस देखकर नाचने लगेंगे आप

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चूका है जो जब चाहे किसी को भी पल भर में स्टार बना सकता है जरूरत है तो बस अपने अंदर छिपे टैलेंट को बाहर लाने की। इस समय सोशल मीडिया एक ऐसी चीज है जिसके दम पर देश और दुनिया के कई चेहरे लोगों के सामने आए हैं। वैसे तो आजकल हर किसी को डांस का शौक सिर चढ़कर बोल रहा है और हर कोई अपने शौक को पूरा करने के लिए अपने वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करता है। अगर उनका डांस अच्‍छा होता है तो वो रातों रात स्‍टार बन जाते हैं।

इस दुनिया में कलाकारों की कमी नहीं है। यहाँ एक कलाकार ढूंढने जाओ तो हजारो मिल जाते है। जी हां यहाँ बहुत से ऐसे लोग है, जिनमे एक अलग हुनर होता है, लेकिन अफ़सोस कि उन्हें उनके हुनर के बारे में पता भी नहीं होता। हालांकि जाने अनजाने अपने हुनर को लोगो के सामने पेश करने के बाद व्यक्ति काफी मशहूर हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं।

अक्सर आपने यूट्यूब पर केवल लड़के लड़कियों के डांस के वीडियो देखे होंगे। लेकिन आज हम आपको ननद भाभी के डांस का ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे है जिसको देखकर आप भी इनके दीवाने हो जायेंगे। इस वीडियो को हरियाणा के एक गांव में फिल्माया गया है। जो कि गांव की ननद और भाभी पर बना है इनके बीच इस वीडियो में ऐसा डांस देखने को मिलेगा जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो ने यूट्यूब पर अपलोड होते ही धूम मचा दी है। इस वीडियो को अब तक 6 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके है। हैरानी की बात तो ये है कि हरियाणा में महिलाओं को काफी पर्दे में रहना पड़ता है और आप इस वीडियो में देखेंगे कि जो महिला डांस कर रही है पूरे गाने में उनके सिर एक बार भी पल्‍लू नहीं गिरता है और साथ ही आप ये भी देख सकते हैं कि वहां उनके घर के और भी बड़े बुजूर्ग बैठे हुए है लेकिन भाभी जी ने अपनी मर्यादा और संस्‍कृति को ध्‍यान में रखते हुए डांस किया है। शायद यही कारण है कि ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल भी हो रहा है।

आजकल के जमाने जहां एक तरफ लोग अपनी ओर ध्‍यान आकर्षित करने के लिए कई अश्‍लील वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं तो वहीं कई लोग डांस के नाम पर फूहड़ता व अश्‍लीलता की सारी हदें पार करते हैं लेकिन इसी समाज में अपनी मर्यादा को ध्‍यान में रखकर इस भाभी ने वाकई में मिसाल कायम की है। ये दोनों किसी हरियाणवी गाने पर अपना जलवा दिखा रही हैं। ऐसा लग रहा था माने डांस इंडिया डांस का ग्रैंड फिनाले हरियाणा के एक गांव में ही हो रहा है। धीरे-धीरे ये कॉम्पिटीशन आगे बढ़ता है। महिला कर लड़की के ठुमके तेजी से आने लगते हैं। इस डांस को देखकर आप एक बार सपना चौधरी के डांस को भूल जाइएगा।

देखें वीडियो :