‘तेरी बाहों में मर जाएं हम’ गाने पर परफॉर्म करते हुए पति ने हमेशा के लिए छोड़ दिया पत्‍नी का साथ

सोशल मीडिया का क्रेज ऐसा है कि कब क्‍या वायरल हो जाए इसके बारे में किसी को पता नहीं होता है वहीं आजकल शादी का माहौल है वहीं हम ये भी जानते हैं कि लोग भारतीय शादियों में काफी इंजॉय करते हैं। कई बार लोग अपने पसंदीदा गानों पर परफार्म करते हैं और उसे अपने मोबाइल में रिकार्ड कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ वीडियो तो डांस का ही था लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हो गया था जिससे ये वीडियो वायरल हो गया।

दरअसल आपको बता दें कि एक कपल ने शादी के प्रोग्राम के दौरान ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ के प्रसिद्ध गाने ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम…’ पर परफॉर्म करते हुए एक प्रेमी जोड़ा हमेशा-हमेशा के लिए बिछड़ गया। एक शादी समारोह में राजस्थान का यह प्रेमी युगल इस गाने पर स्टेज परफॉर्मेँस दे रहा था और जैसे ही गाने के बोल ‘तेरी बाहों में मर जाएं हम’ आते हैं, युवक निढाल होकर वहीं गिर जाता है। युवक को कार्डियक अरेस्ट होता है और उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है।

यही कारण था कि ये वीडियो वायरल होने लगा दरअसल इस वीडियो को देखकर आपको हृदय भी पिघल जाएगा। इस वीडियो में आप साफ साफ देख सकते हैं कि एक पति पत्‍नी स्टेज पर अपना परफॉमेंस कर रहा है। बैकग्राउंड में डीडीएलजे का गाना तुझे देखा तो ये जाना सनम… बज रहा है। जैसे ही गाने में ‘तेरी बाहों में मर जाएं हम’ बोल आते हैं युवक स्टेज पर ही गिर जाता है।

हैरानी तो इस बात की है कि युवती इसे अपने परफॉर्मेँस का हिस्सा ही समझ रही थी वो लड़की अकेले ही नाच रही थी लेकिन बाद में पता चलता है कि वो हकीकत में व्‍यक्ति गिर गया था आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये वीडियो राजस्थान के बाड़मेर जिले के जसोल का है जहां इस हादसे का शिकार होने वाले युवक का नाम विजय ढ़ेलडिया है। उसके साथ परफॉर्म करने वाली युवती को विजय की पत्नी बताया जा रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि सन 1995 में बनी हिन्दी फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ उन गिनी चुनी लव स्टोरीज में से एक है जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरडुपर हिट रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और निर्देशक यश चोपड़ा के पुत्र आदित्य चोपड़ा ने किया। शाहरुख खान, काजोल और अमरीश पुरी इसके प्रमुख कलाकारों में थे। इस फिल्म के नाम सबसे ज्यादा चलने का रिकॉर्ड है। यह मुंबई के मराठा मंदिर में तेरह सालों से भी ज्यादा समय तक चली।

मार्च 2009 में इसने मुंबई के मराठा मंदिर में 700 सप्ताहों तक चलने का रिकॉर्ड बनाया इससे पहले यह रिकॉर्ड शोले के नाम था जो करीब साढ़े पांच सालों तक एक ही सिनेमाघर में चली। इस फिल्म ने भारत में 58 करोड़ रुपये, जबकि विदेशों में 17.5 करोड़ रुपये की कमाई की। इंडियाटाइम्स मूवीज पत्रिका ने इसे भारत की 25 जरूर देखें फिल्म में शामिल किया। यह दुनिया के 1000 फिल्में, जिन्हें मरने से पहले जरूर देखें में शामिल है। इस सूची में हिंदी की महज दो फिल्म शामिल है।

देखेें वीडियो: