महिला ने पति का प्राइवेट पार्ट काट टॉयलेट में बहाया, जानिए क्या थी पति की गलती

सोशल मीडिया पर हमें आए दिन तरह तरह की खबरे देखने और सुनने को मिलती रहती हैं. कई बार कुछ खबरे इतनी ज्यादा विचित्र या विचलित कर देने वाली होती हैं कि हमारा दिमाग हिल जाता हैं. इनमे भी जब कोई खबर प्रेमी जोड़े या पति पत्नी से सम्बंधित होती हैं तो लोगो की दिलचस्पी बढ़ जाती हैं. प्यार, शादी, धोखा, मर्डर, खुदखुशी इन सभी चीजों से सम्बंधित खबरे तो आप ने कई बार सुनी होगी. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिसे पढ़ आपकी रूह काँप उठेगी.

दोस्तों शक का कीड़ा बहुत बुरी चीज होता हैं. एक बार ये आपके अन्दर चला जाए तो इसे बाहर निकलना बहहुत टेढ़ी खीर होती हैं. इस शक के चलते आज तक ना जाने कितने घर बर्बाद हुए और कितनी जाने चली गई. खासकर कि अपने पार्टनर पर होने वाला शक सबसे ज्यादा खतरनाक होता हैं. इस अवस्था में व्यक्ति का दिमाग सही निर्णय नहीं ले पाता हैं और वो उटपटांग हरकत कर देता हैं. ऐसे ही एक शक के कीड़े की वजह से पंजाब के जलंधर में रहने वाली व्यक्ति को अपने प्राइवेट पार्ट से हाथ धोना पढ़ा. यहाँ उसकी पत्नी ने शक के चलते उसके प्राइवेट पार्ट को काट टॉयलेट में बहा दिया. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…

पति पर शक करती थी पत्नी

जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना पंजाब के जलंधर के जोगिन्दर नगर  की हैं. यहाँ आजाद सिंह नाम के व्यक्ति पर उसकी पत्नी सुखवंत सिंह कौर पिछले कुछ दिनों से शक करने लगी थी. सुखवंत को शक था कि उसके पति के किसी और महिला के साथ अवैध संबंध चल रहे हैं. सुखवंत दिन रात इसी बारे में सोचती रहती थी और काफी टेंशन में रहती थी. इस बात को लेकर उसकी अपने पति से कई बार लड़ाई भी हुई. लेकिन एक दिन सुखवंत के सब्र का बाँध टूट गया और उसने अपने शक के चलते बहुत बड़ा कदम उठा लिया.

पति के सोने पर काटा उसका प्राइवेट पार्ट

दरअसल जब सुखवंत के पति आजाद रात को बिस्तर पर सोए थे तो सुखवंत ने उनके सिर पर लोहे के डंडे से वार कर दिया. सिर पर डंडा लगने से आजाद सिंह बेहोश हो गए. इसके बाद उनकी पत्नी ने किचन से चाक़ू लाकर उनका प्राइवेट पार्ट काट डाला. पत्नी सुखवंत ने इस प्राइवेट पार्ट घर की ही टॉयलेट में डाल के फ्लश कर दिया.

अधिक खून बहने से पति की हालत गंभीर

प्राइवेट पार्ट कट जाने की वजह से आज़ाद सिंह के शरीर से बहुत खून बहने लगा और उसे स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. फिलहाल आज़ाद सिंह की हालत काफी गंभीर बताई जा रही हैं. वो जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा हैं. उधर आज़ाद सिंह के पिता ने आरोपी पत्नी सुखवंत के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कर दिया. शिकायत के बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ सम्बंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया. बताते चले कि आजाद सिंह और सुखवंत कौर के दो बच्चे भी हैं. फ़िलहाल ये स्पष्ट नहीं हुआ हैं कि क्या आज़ाद सिंह के सच में किसी महिला से अवैध संबंध थे या सिर्फ ये पत्नी का शक ही था.

वैसे आपको क्या लगता है, पत्नी के द्वारा उठाया गया ये कदम सही था या गलत? अपने जवाब कमेन्ट में जरूर दीजिएगा.